News Vox India
शहरशिक्षास्पेशल स्टोरी

बरेली डांस स्टूडियो में समर कैम्प का हुआ समापन,

बरेली। शहर में डांस के क्षेत्र में विशेष पहचान रखने वाले बरेली डांस स्टूडियो मिनी बाईपास स्थित ने हर वर्ष की तरह इस बार भी बच्चों के आत्मविश्वास व हौसला अफजाई के लिए एक्टिविटी समर कैम्प का आयोजन किया। इस कैम्प में 100 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। इस कैम्प में बच्चें पिछले एक माह से डांस के साथ साथ कई तरह की एक्टिविटी सीख रहे थे।

Advertisement

 

 

शनिवार को इस कैम्प के समापन के मौके पर बरेली डांस स्टूडियो की प्रबंधक श्रीमती मनदीप कौर की देखरेख में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर बरेली डांस स्टूडियो मे कैम्प करने वाले बच्चों ने डांस के साथ साथ कुर्सी गेम में भी महारत दिखाई। बाद में कार्यक्रम के समापन पर बच्चों को शानदार लंच के साथ स्टूडियो की तरफ से प्रमाणपत्र और गिफ्ट भी वितरित किये गए। बच्चें प्रमाणपत्र के साथ गिफ्ट मिलने पर बेहद खुश दिखाई दिए। कार्यक्रम को सफल बनाने में डांस कोच आशीष मिश्रा , भाग्यश्री, विमल चौधरी, हेमंत कश्यप के साथ साथ टीककांडो ट्रेनर ईशु और म्यूजिक ट्रेनर दर्शन का भी सहयोग रहा।

डांस स्टूडियो में आयोजित कैम्प में बच्चों को किया पुरस्कृत,

 

बरेली डांस स्टूडियो की प्रबंधक श्रीमती मनदीप कौर ने बताया कि उनके संस्थान में पिछले एक महीने से एक्टिविटी कैम्प चल रहा था और आखिरी एक हफ्ते एडवांस क्लासेस का बहुत जोर शोर रहा। इस कैम्प में बच्चों को डांस ,म्यूजिक, ताइक्वांडो ,जिमनास्टिक्स , के साथ अन्य एक्टिविटी सिखाई गई। बच्चों को एक्टिविटी के समापन पर बच्चों को गिफ्ट भी वितरित किये गए , गिफ्ट पाकर बच्चे बेहद खुश भी दिखाई दिए। बरेली डांस स्टूडियो वर्सेटाइल है जहां पर डांस, म्यूजिक, ताइक्वांडो और जिम्नास्टिक रेगूलर क्लासेस मे करवाया जाता है।

Related posts

सोना सहित चांदी के भाव में आई तेजी , यह है आज के भाव 

newsvoxindia

देखिये माननीयों की होली की यह शानदार तश्वीरें ,

newsvoxindia

Horoscope Today: आज भगवान विष्णु की पूजा करने से बहेगी सुख- समृद्धि के बयार ,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

Leave a Comment