News Vox India
मनोरंजनशहर

ब्लूबेरी की घटना के बाद सीओ ने क्षेत्र में चलाया चेकिंग अभियान ,

इंस्पेक्टर प्रेमनगर ने भारी फोर्स के साथ होटलों की गतिविधियां चेक की ,

 

बरेली :  ब्लूबेरी होटल में गोली कांड के बाद से पुलिस प्रशासन हरकत में आया ।   इसी क्रम में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में होटल , कैफे एवं सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग अभियान चलाया।  इस अभियान की अगुवाई सीओ श्वेता यादव  ने की । सीओ श्वेता यादव ने भारी फाॅर्स के साथ होटलों में चेकिंग अभियान  शुरुआत सलेक्शन पॉइंट से की।  स्वेता यादव ने रोड़ किनारे दुकान देररात तक  लगाने वाले दुकानदारों को पहले लाइन पर लिया।  इसके बाद एकता नगर में संचालित होने वाले कैफों को चेक किया।  चेकिंग के दौरान जो कैफे देर रात तक संचालित होते मिले , उन्हें हर हालत में 11 बजे तक बंद होने को हिदायत दी गई।
अभियान के दौरान प्रेम नगर थाना प्रभारी राजेश  सिंह ने कुछ ऐसे युवकों को पकड़ा जो घर से मौज मस्ती के निकले हुए थे जो शराब के नशे में थे।  बाद में सीओ स्वेता यादव ने प्रेम नगर थाना प्रभारी राकेश कुमार के साथ तमाम होटल को चेक किया।  इस दौरान भी अधिकतर होटल खुले मिले जहां ग्राहकों को बिना अनुमति के शराब परोसी जा रही थी।  पुलिस ने इस होटल के मैनेजर को पकड़कर थाने भेज दिया।  पुलिस को चेकिंग के बीच एक कैफे मालिक की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा बाद में पुलिस ने कैफे मालिक को वजह बताकर मामले को निपटा दिया।
सीओ स्वेता यादव ने बताया कि शनिवार को ब्लूबेरी होटल में हुई घटना के बाद से यह चेकिंग अभियान चलाया गया है।  उन्होंने यह भी कहा कि  संज्ञान में यह भी आया था कि कुछ होटल बिना अनुमति के ग्राहकों को शराब का सेवन कराते है। इस बात को लेकर उन्होंने अपने अभियान में होटल मालिकों को यह हिदायत दी है कि होटलों में किसी भी तरह की गैरकानूनी गतिविधियां नहीं हो।
ब्लूबेरी की घटना को लखनऊ में लिया गया गंभीरता से ,
शनिवार रात को ब्लूबेरी होटल में एक वेटर ने कहासुनी में महिला मित्र के साथ आये व्यक्ति को गोली मार दी थी , जिसमें वह घायल हो गया था।  घटना जानकारी जैसे ही मीडिया के माध्यम से लखनऊ में बैठे अधिकारियों तक पहुंची तो मामले पर नाराजगी जताई गई और भविष्य में इस तरह की घटना नहीं हो , हिदायत भी पुलिस को दी गई।

Related posts

बसपा उम्मीदवारों के पर्चे खारिज , बसपाइयों ने पर्चे खारिज को बताया साजिश

newsvoxindia

मेष के साथ कर्क का आज का दिन रहने वाला है खास , जानें सभी अपना राशिफल,

newsvoxindia

गणतंत्र दिवस को देखते हुए पुलिस ने कई जगह की छापेमारी , संदिग्धों को भी ली तलाशी ,

newsvoxindia

Leave a Comment