News Vox India
शहर

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से छात्रा की दर्दनाक मौत,

 

फतेहगंज पश्चिमी।। थाना क्षेत्र के अगरास गांव  में 11 हजार की हाईटेंशन  लाइन का  तार अचानक सुबह करीब 9 बजे टूट कर अचानक रास्ते पर गिर पड़ा।  इस घटना में कक्षा पांच की 11साल की छात्रा सोफिया चपेट में  आ गई और मौके पर ही करंट लगने से  उसकी मौत हो गई । गनीमत यह रही  सोफिया के साथ खेल रहे बच्चे बच गए और घर पहुंचकर पूरी घटना को बताया।

Advertisement

 

 

परिजनों को मासूम की  मौत की खबर होते ही  घर में कोहराम मच गया।छात्रा की मां जैरा बी का रो रोकर बुरा हाल है। छात्रा की मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गई।और सभी लोग गांव के बाहरी साइड की ओर दौड़ पड़े।

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचे एसआई ब्रह्मपाल सिंह के पुलिस फोर्स ने ग्राम वासियों को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेजा।बाग मालिक राम प्रसाद ने गांव के ही गुड्डू को ठेके पर दे रखा है। गुड्डू ने बताया की बिजली विभाग की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है साथ ही कहा कि यह लाइन 20 साल पुरानी है और इसके तार पूरी तरह जर्जर हो चुके हैं।

 

 

छात्रा के पिता जाहिद हुसैन गांव में ही मेहनत मजदूरी कर के परिवार का पालन पोषण कर करता है। साथ ही बताया की चार बच्चों में सोफीया बड़े लड़के से छोटी बेटी थी इससे छोटे दो बच्चे और है।पिता ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्यवाही कर मुआवजे की मांग की।

Related posts

सुख समृद्धि ऐश्वर्य के लिए भोलेनाथ को चढ़ाए काले तिल , जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

कोलंबों में बरेली के क्रिकेटर का शानदार प्रदर्शन , घर वापसी पर साई सक्सेना का जोरदार स्वागत,

newsvoxindia

जहरखुरानी गिरोह का शिकार युवक  अस्पताल में भर्ती ,

newsvoxindia

Leave a Comment