News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

झूठी शान शौकत के लिए लूट करने वाले राईडर गैंग के 9 लुटेरे गिरफ्तार,

  • लुटेरों में बरेली के तीन युवक भी ,

शाहजहांपुर  : एसपी की एसओजी टीम और सदर पुलिस ने मिलकर बाइक राइडर गैंग के 9 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बाइक राईडर लुटेरा गैंग के पास से भारी मात्रा में तमंचे भी बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि यह नौजवान लड़कों का गैंग है जो शहर में अपनी झूठी शान  और अपना जलवा कायम करने के लिए घटनाओं को अंजाम देते थे। बाइक राइडर गैंग के लुटेरे शाहजहांपुर सहित आसपास के जिलों में भी घटनाओं को अंजाम देते थे। खास बात यह है कि इस गैंग के लोग बेगुनाह लोगों को पीटकर उनका वीडियो बना लेते थे और फिर लोगों के दिलों में अपने गैंग का जलवा कायम करने के लिए उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देते थे।

शाहजहांपुर की एसओजी टीम और थाना सदर बाजार की पुलिस टीम ने मिलकर बाइक राइडर गैंग के नौ लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए राइडर गैंग के पास से 8 तमंचे और दर्जनभर से अधिक कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि  इस गैंग के सभी सदस्य 19 से 20 साल की उम्र के नौजवान लड़के हैं। उन्होंने बताया कि  राइडर गैंग के लुटेरे लड़के समाज में अपनी झूठी शान के लिए और अपना जलवा कायम करते हुए लोगों के दिलों में अपने गैंग की दहशत पैदा करने के उद्देश्य से बेकसूर लोगों को अपना निशाना बनाते थे।

 

और फिर बिना बात पर बेगुनाह लोगों को पीटते हुए उनका वीडियो बनाकर अपनी फेसबुक आईडी पर स्टेटस लगाते थे। पुलिस ने राइडर गैंग के सरगना सहित 9 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस राइडर गैंग के तीन लुटेरे बरेली के और 6 शाहजहांपुर के रहने वाले हैं। एसपी ने बताया की इस गैंग के लड़के शहर के मोहल्ला शहवाज नगर रोड पर एक मकान किराए पर लेकर रहते थे। मुखबिर की सूचना पर जब सदर पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए मकान पर छापेमारी की तो इन सभी बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायर कर दिया। एसपी ने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद बमुश्किल पुलिस ने इन को गिरफ्तार किया है।

Related posts

सोने के दाम में कोई खास नहीं है बदलाव , पर चांदी के दामों में आ रही है तेजी , यह है आज के  भाव ,

newsvoxindia

उ0प्र0 खादी तथा ग्रामोद्योग बोर्ड ने बांटी टूल किट 

newsvoxindia

जानिए जुलाई माह का राशिफल ,क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment