News Vox India
शहर

37 लाख की  स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ,तस्करों में  छोटे खां निवासी पढ़ेरा का भी रिश्तेदार,

राजकुमार 

बरेली |  मीरगंज पुलिस ने  358 ग्राम  स्मैक, एक्सयूबी कार व नकदी के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार जेल भेज दिया। वरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत सैंतीस लाख रुपये बताई जा रही है। इसके साथ  पुलिस ने आरोपियों के पास  दो लाख आठ हजार नौ सौ रुपये नगद और दो मोबाइल फोन भी वरामद किये है | क्षेत्राधिकारी मीरगंज राजकुमार मिश्र के कुशल पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी दयाशंकर के कुशल नेतृत्व में उप निरीक्षक अनिल कुमार व उनकी टीम के द्वारा सिंधौली चौराहे पर बैरियर लगाकर चेकिंग कर रहे थे कि इस दौरान एक एक्सयूवी गाड़ी काले रंग की उन्हें दिखाई दी जिसे उन्होंने रोकने का प्रयास किया जिसे गाड़ी चालक गाड़ी को मोड़ कर वापस ले जाने लगा पुलिस ने  घेराबंदी  करके  गाड़ी को पकड़ लिया जिसमें मोहम्मद शाबिर निवासी ग्राम बसेड़ा थाना कैराना जिला शामली व मुर्सलीन ग्राम मनसुरा थाना झिंझाना जिला शामली को गिरफ्तार किया |

 

 

दोनों के पास से 253 ग्राम स्मैक सत्ताईस सौ रुपए और एक फोन वनप्लस तथा दूसरे के पास से पाउडर नुमा वस्तू 105 ग्राम व बारह सौ रुपए और एक फोन सैमसंग बरामद हुआ। लाई गई स्मैक के बारे में मोहम्मद शाबिर से पूछा तो उसने बताया कि यह स्मैक अशफाक जो ठिरिया निजावत खां का रहने वाला है जिसके मोबाइल से व्हाट्सएप के माध्यम से बात होती है अशफाक, छोटे खां निवासी पढ़ेरा का रिश्तेदार है वही हमें माल शहर में कहीं बुला कर दे देता था। हम अशफाक से कई बार माल ले जा चुके हैं आज भी हमने यह स्मैक अशफाक से ही लेकर आए हैं पुलिस ने एक्सयूवी गाड़ी की तलाशी ली तो उसकी डिग्गी में दो लाख पांच हजार रुपये बरामद हुए।जो यह स्मैक खरीदने के बाद बच गया था।

 

 

थाना प्रभारी दयाशंकर ने बताया कि धारा 8/21/29 धारा एनडीपीएस एक्ट में दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।वहीं एक्सयूवी गाड़ी के कागज ना होने पर धारा 207 एमवी एक्ट में गाड़ी को सीज किया।पुलिस ने बताया कि मोहम्मद साबिर के विरुद्ध थाना कैराना जनपद शामली में गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत भी कार्यवाही हो चुकी है।

Related posts

साहब मैं जिन्दा हूँ अधिकारियों ने मुझे जिंदा ही मार डाला , 

newsvoxindia

बदायूं में सड़क हादसा , मां बेटे सहित तीन की मौत , घटना से मृतकों के घर में मचा कोहराम ,

newsvoxindia

पेंट फैक्ट्री में शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग , करोड़ों का नुकसान 

newsvoxindia

Leave a Comment