News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

क्वालिटी सर्राफ से लूट की घटना करने वाले बदमाश इनकाउंटर में गिरफ्तार , 29 हजार का कैश भी बरामद 

बरेली :  भोजीपुरा थाना क्षेत्र में  पुलिस और बदमाशों में इनकाउंटर हुए कुछ ही घंटे बीते थे कि पुलिस ने बारादरी क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया यहाँ  पुलिस ने बदमाशों की फायरिंग का जबाव देते हुए  दो  बदमाशों को पकड़ लिया। जिसमें से एक  बदमाश  पुलिस की  पैर में गोली लगने से से घायल हो गया।    पुलिस ने  घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां  बदमाश का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 29,500 रूपए  सहित एक हौंडा शाइन बाइक ,दो अवैध तमंचे ,2 लाख कीमत के सोना चांदी के आभूषण , कई जिन्दा कारतूस बरामद किये है। पकड़े गए बदमाशों में पिंकू , साजिद , रंजीत वर्मा  सभी निवासी जलालाबाद शाहजहांपुर के है।  सभी पर 30 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है।
पुलिस के मुताबिक बारादरी थाना क्षेत्र के हरुनगला भरतौल रोड़ पर सधन वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था।  इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग तेजी से बाइक से गुजर रहे थे।  पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।  जबाव में पुलिस ने आत्मरक्षा में  फायरिंग की तो एक बदमाश के  एक पैर में  गोली लग गई।  पुलिस ने तेजी  दिखाते हुए दो बदमाशों को मौके से धर दबोचा जबकि एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा है। बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि थाना बारादरी के अंतर्गत 19 दिसंबर को क्वालिटी ज्वलैर्स के मालिक मोहम्मद यामीन के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था ।
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि पुलिस ने बारादरी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई , जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।  एक बदमाश के पैर में गोली भी लगी है।  घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही एक बदमाश भागने में सफल रहा है।  पकड़े गए  बदमाशों ने बारादरी क्षेत्र में क्वालिटी सर्राफ से लूट की घटना कारित करने की बात स्वीकारी है।

Related posts

प्रेमनगर पुलिस ने शील चौराहे पर चलाया वाहन चेकिंग अभियान

newsvoxindia

राजस्थान : अमित शाह का  गहलोत पर तंज , बोले कुछ लोग भेजे हैं, थककर वापस लौट जाएंगे,

newsvoxindia

डॉक्टर की हत्या का मामला : सगे  भतीजे ने रंजिश में डॉक्टर चाचा की थी हत्या ,पुलिस ने किया खुलासा 

cradmin

Leave a Comment