News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

शाहजहांपुर में 12 साल की लड़की की हत्या , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

कमलेश शर्मा ,
यूपी शाहजहांपुर मे उस समय सनसनी फैल गई जब 12 साल की लड़की का शव गन्ने के खेत में मिला। बताया जा रहा है कि उसकी दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की गई है। उसके हाथ बंधे हुए थे जबकि गले में दुपट्टा कसा हुआ था। आशंका जाहिर की जा रही है कि उसकी हत्या रेप करने के प्रयास का विरोध करने पर की गई है। पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ इस घटना का खुलासा करने के लिए टीमें गठित की है।

 

घटना थाना कांट क्षेत्र की है  जहां गुरूवार को 12 साल की लड़की अपनी दादी के साथ खेत पर घास लेने गई थी। दादी के साथ घास लाने के बाद दोबारा जब घास लेने खेत पर गई तो वह वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की । ग्रामीणों के खोजने पर उसका शव गन्ने के खेत में मिला है। उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। लड़की के शब के गले में दुपट्टा कसा हुआ था जबकि उसके हाथ बंधे हुए थे। आशंका जाहिर की जा रही है कि उसके साथ रेप का प्रयास किया गया हुआ जब इसका विरोध लड़की ने किया तो उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम के साथ खुद मौके पर जाकर जांच करने के साथ परिवार वालों को ढाढस  बांधते हुए इस घटना के खुलासे के लिए टीमें गठित की हैं।

Related posts

बरेली की ऐतिहासिक रामलीला : श्री राम ने किया ताड़का वध ,

newsvoxindia

बरेली: आबकारी नितिन अग्रवाल समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे, बैठक में मंडल के अधिकारी कर रहे है शिरकत

newsvoxindia

नवजात को फेंकने वाले पुलिस की कार्रवाई की डर से स्वीकारने की करने लगे बात , जानिए क्यों बच्चे को फेंकने का लिया गया था फैसला ,

newsvoxindia

Leave a Comment