News Vox India
शहर

शाहजहांपुर : अजय मिश्रा टेनी ने अंबेडकर जयंती में  की शिरकत , पाकिस्तान को लिया निशाने पर 

यूपी के शाहजहांपुर में अंबेडकर जयंती के एक कार्यक्रम में पहुँचे केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कश्मीर में राजपूत ड्राइवर की हत्या होना दर्शाता है कि आतंकी निराश और हताश हैं। उसी के चलते ही ये घटना को अंजाम दिया गया। उन्होने कहा कि पाकिस्तान में भारत के विरूद्ध राजनीति कर सरकार बनती हैं। जब से भाजपा सरकार बनी है तब से मोदी और अमित शाह लगातार काम रहे हैं। जिसका नतीजा है कि अभी तक एक भी बड़ा आतंकी हमला नहीं हुआ। भारत अपनी सीमा की सुरक्षा करने में सक्षम है।

Advertisement

 

उन्होंने आगे कहा कि  सुरक्षाबल आतंवादियों की लिस्ट बनाकर उनका सफाया भी कर रहे हैं। अब वो हताश हो गए हैं। अब उनको लगा रहा है कि जम्मू-कश्मीर छोड़ना पड़ेगा। वहां का आम नागरिक सरकार की तरफ से कराये गए कामों प्रमाणिकता के साथ स्वीकार भी कर रहे हैं। ड्राइवर की हत्या करना हताशा और निराशा है। सरकार आतंकियों का भरपूर जवाब दे रही है। मंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि पाकिस्तान एक ऐसा देश है। जहां पर कहने और सुनने के लिए बहुत कुछ नहीं है।

 

 

वहां जब सेना चाहती है तब सत्ता पर कब्जा कर लेती है। उनके यहां जो भी राजनीति  होती है वो सिर्फ भारत के विरूद्ध पर ही होती है।लेकिन हम अपनी देश की सीमाओं को भी सुरक्षित रखेंगे,पड़ोसियों से हमारे संबंध अच्छे हों  इसके लिए भी प्रयास किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा  कि  ग्रहमंत्री अमित शाह लगातार काम कर रहे हैँ। लंबे समय से देश में बड़ा आतंकी हमला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा भाजपा जाति और धर्म की राजनीति नही करती है। सबको अवसर मिलना चाहिये। जिन लोगो ने इस तरह के काम किये हैं वो दुर्भाग्यपूर्ण हैं। सबको अपने धार्मिक मान्यताओं के आधार पर आचरण करना चाहियें। पूजा करने और जुलूस निकालने का सबको अधिकार है। जिन लोगो ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है । उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

बीमार चल रहे पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

newsvoxindia

उपसंपादक के बेटे की साइकिल हुई चोरी , मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

सफेद चादर से लिपटा मिला युवती का शव , पुलिस युवती के शिनाख्त में जुटी

newsvoxindia

Leave a Comment