News Vox India
शहर

मजदूरी करके लौट रहे मजदूरों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत 2 गंभीर रूप से घायल,

बरेली । फरीदपुर  के फतेहगंज पूर्वी में शनिवार देर शाम  एक बड़ा हादसा बच गया हालाँकि घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए | बताया जा रहा है कि ट्रक की टक्कर लगने से तीन लोग घायल हो गए जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दोनों घायलों को उपचार हेतु भेजा है ।

 जानकारी के मुताबिक  क्षेत्र के ग्राम भदपुरा निवासी ओम प्रकाश उर्फ गुड्डू उम्र 25 वर्ष अपने दो साथियों के साथ अपनी मोटरसाइकिल से फरीदपुर के समीप स्थित एक प्लाई फैक्ट्री से मजदूरी कर शनिवार की देर शाम अपने घर वापस  जा रहा था । इसी दौरान रास्ते में ग्राम  निकसुआ केपास  पीछे से आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी । जिससे तीनों मोटरसाइकिल से गिर कर राजमार्ग पर गिर पड़े ।
ओम प्रकाश के शरीर के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । मोटरसाइकिल पर बैठे दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए  | मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल के लिए भेजा |
 बताया यह भी जा रहा है  कि मृतक ओमप्रकाश तीन भाइयों में सबसे छोटा था तथा अविवाहित था और ओम प्रकाश ग्राम भदपुर के पूर्व प्रधान संजू का चचेरा भाई था । सूचना पर पहुंचे थाने के दरोगा बीवी सिंह ने ओमप्रकाश के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है ।
ओमप्रकाश की अचानक हुई मौत से घर में कोहराम मचा है । घटना के बाद ट्रक फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं ।

Related posts

देखिए आज का पंचांग, यह है शुभ कार्य के लिए समय ,

newsvoxindia

उन्नति प्राप्त करने के लिए आज शोभन योग में भगवान गणेश को लगाए आंवले का भोग , जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

शिक्षक-अभिभावक की हुई बैठक , कई मसलों पर हुई बात,

newsvoxindia

Leave a Comment