News Vox India
खेती किसानीशहर

बहेड़ी के बाद फरीदपुर में भी कबाड़ियों पर कार्रवाई , चोरी के 18 ट्रेक्टर वरामद , दूसरे राज्यों के लोगों से भी जुड़े है कबाड़ियों के तार ,

 

Bareilly News: मीरगंज थाना क्षेत्र से कार लूटने और कटाने के आरोप में पुलिस ने कुछ दिन पहले एक कबाड़ी को बहेड़ी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था , जिसके बाद बरेली पुलिस ने कई कबाड़ियों के नाम का खुलासा किया था जो वाहनों के चोरी और काटने का काम किया करते है | इसी कड़ी में फरीदपुर पुलिस ने  ने  ट्रैक्टर चोर गैंग का खुलासा किया है। आरोपी दिल्ली लखनऊ हाईवे पर कबाड़ की आड़ में चोरी के ट्रैक्टर काट रहे थे। दो कबाड़ियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से 18 ट्रैक्टर बरामद किए हैं।
स्थानीय रिपोटर्स से मिली जानकारी के मुताबिक  फरीदपुर  के नेशनल हाईवे स्थित कंजा वाली जारत पर इकबाल और  उसका साथी अहमद हुसैन उर्फ कल्लू कबाड़ की दुकान करते  हैं। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी चोरी के ट्रैक्टर काटकर बेच रहे हैं। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी दुकान से निकलकर भागने की कोशिश करने लगे जिन्हें पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया । पकड़े गए  इकबाल पुत्र हनुमान निवासी मोहल्ला मैदान कस्बा थाना फरीदपुर के पास से जमीन पर रखा एक ट्रैक्टर का इंजन भी बरामद हुआ जिसका नंबर घिसा हुआ था। उसने बताया चोरी के ट्रैक्टर काटकर उसके पार्ट्स अलग-अलग बेच देते हैं। इकबाल के कबाड़ के गोदाम में कई कंपनी के ट्रैक्टर बरामद हुए जिसमें महिंद्रा, पावर ट्रक, स्वराज, सोनालिका शामिल हैं।
पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की  निशानदेही पर अहमद उर्फ कल्लू को मोहल्ला महादेव कस्बा व थाना फरीदपुर को भी पकड़ लिया। उसके पास से भी पुलिस ने चोरी का  ट्रेक्टर वरामद किया । पुलिस ने अपनी  चोरी के कुल 18 ट्रेक्टर वरामद किये । वही पुलिस ने कल्लू और इकबाल को गिरफ्तार कर  कोर्ट के सामने पेश किया  इसके बाद दोनों को जेल भेज दिया । फरीदपुर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद ट्रैक्टरों की जांच की जाएगी। साथ ही उनका साथ देने वाले अन्य राज्यों के आरोपियों के घर दबिश देकर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

 सोने के साथ चांदी के दामों में आई हल्की कमी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

आपके मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज के तैयार है यह पांच वेब सीरीज़ ,

newsvoxindia

सोने चांदी के दामों में फिर आया हल्का उछाल, जाने आज के दाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment