News Vox India
शहर

फरीदपुर की तमंचा रानी : पहले पति के फोटो अवैध असलहों के साथ वायरल हुए अब हो रहे पत्नी के फोटो वायरल,

बरेली । हथियार रखने का शौक आदमी को ही नहीं महिलाओं को भी होता है। ऐसा ही एक मामला बरेली की फरीदपुर तहसील में आया है जहां एक महिला तमंचे के साथ खेलते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं महिला ने अपने सामने शराब के कुछ बोतलों के साथ कारतूसों को भी रख रखा है।माना यह जा रहा है कि महिला वीडियो बनाकर आसपड़ोस के लोगों को खौफ में रखना चाहती है। बताया जाता है कि वायरल वीडियो फरीदपुर थाना क्षेत्र की रेखा वर्मा का है।

रेखा वर्मा और उसका पति शिवम वर्मा और अवैध असलहों का काले कारोबार में लिप्त है। कुछ समय पहले शिवम जेल भी गया था और जमानत पर रिहा होकर अभी कुछ दिन पहले ही आया था। जिसके बाद इसका पड़ोसियों के साथ झगड़ा हो गया था। पड़ोसियों ने शिवम को बुरी तरह पीटा जिसमे उसका सिर भी फूट गया और मारपीट करने वालों ने अपने बचाव के लिए शिवम और उसकी पत्नी का अवैध असलहों के साथ फ़ोटो और वीडियो वायरल कर दिया।
वीडियो और फोटो में पति-पत्नी अवैध असलहों को हाथों में लिए हुए दिखाई दे रहे है। महिला बार बार तमंचा चलाकर दिखा रही है। वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक महिला और पुरूष के अवैध असलहों के साथ कुछ फोटो और वीडियो वायरल हुए है। फरीदपुर थाने की पुलिस को मामले की जांच करने को कहा गया है। ये पता चल गया है कि ये दोनों कौन है। जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Solapur News : जुड़बा बहनों ने एक ही युवक से रचाई शादी , पुलिस ने लिखा मुकदमा ,

newsvoxindia

जाने किस राशि के जातकों होने जा रहा है फायदा , देखे अपना राशिफल,

newsvoxindia

सांड ने बुजुर्ग की हमला कर ली जान , आया सामने लाइव वीडियो

newsvoxindia

Leave a Comment