News Vox India
शहर

अधेड़ की गाली देने पर दिनदहाड़े भाला मारकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

 

बरेली। सिरौली थाना क्षेत्र के गांव धनौरा गौरी में आज युवक ने गाली देने पर अधेड़ की भाला घोंपकर हत्या कर दी।जिससे गांव में हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल गयी।

मृतक के बेटे सुनील ने थाना सिरौली में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि आज सुबह उसके पिता रामपाल 55 वर्षीय खेत से चारा काटकर ला रहे थे, इसी बीच गांव में ही पड़ोस में रहने वाले सुनील पुत्र चंद्रपाल ने अपने घर के सामने उन्हें रोका और उनसे मज़ाक करने लगा।मज़ाक करते समय मेरे पिता रामपाल ने सुनील से न जाने ऐसी क्या बात कह दी।जिससे वह बौखला गया,और अपने घर से भाला लाकर उसके पिता की कमर में घोंप दिया।जिससे उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई ।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टपार्टम के लिए बरेली भेजा है।मृतक के तीन बेटे हैं।जिसमें बड़े बेटे की शादी हो चुकी है।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि आज सुबह आंवला तहसील के सिरौली थाना क्षेत्र में सुबह 7 बजे एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वजह अभी स्पष्ठ नहीं है।

Related posts

त्योहारों को आपसी भाईचारा और  सौहार्द के साथ मिलजुल कर मनाएं : एसडीएम मीरगंज 

newsvoxindia

उपसंपादक के बेटे की साइकिल हुई चोरी , मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

राज्य मंत्री अरुण प्रधान ने तहसील सदर के विभिन्न पटलों का किया निरीक्षण, पुराने वादों को त्वरित निस्तारित के दिये निर्देश

newsvoxindia

Leave a Comment