News Vox India
शहर

तीन बच्चों के पिता ने एक तरफा प्यार में प्रेमिका के ऊपर किया जानलेवा हमला , पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा ,

यूपी के रामपुर में  एक सिरफिरे आशिक ने अपनी महबूबा की उंगलियों को काट देने की घटना को अंजाम दिया है , जहां पर एक आशिक ने अपने एक तरफा प्रेम के चलते अपनी महबूबा के दोनों हाथों की उंगलियां काट डाली है । पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं आरोपी के खिलाफ थाने में घटना की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Advertisement

रामपुर के थाना सिविल लाइंस अंतर्गत एक हॉस्पिटल में युवती जॉब करती थी यहीं पर यादव नाम का एक व्यक्ति भी उसी की तरह काम करता है धीरे धीरे समय गुजरता गया और धीरेंद्र के मन में युवती का एक तरफा प्रेम उमड़ने लगा कुछ दिन के बाद उसने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन जब उसके शादीशुदा एवं तीन बच्चों के पिता होने की बात सबके सामने आई तो युवती ने उसका यह प्रस्ताव ठुकरा दिया इसी बात से धीरेंद्र नाराज हो गया और उसके मन में युवती से बदला लेने के मंसूबे पलने लगे जिसका नतीजा यह हुआ कि वह 2 दिन पहले अपने तीन साथियों के साथ युवती के घर आ धमका जहां पर उसने पहले तो उसको अगवा करने का प्रयास किया लेकिन लगातार विरोध के चलते अंत में उसने किसी धारदार हथियार से युवती के दोनों हाथों की उंगलियां काट दी और मौके से साथियों संग फरार हो गया इधर घटना के बाद वहां पर हंगामा मच गया पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही घटना की रिपोर्ट अभियुक्तों के खिलाफ थाने में दर्ज कराई गई है।

पीड़िता प्रियंका सक्सेना के मुताबिक मैं जनता हॉस्पिटल में काम करती थी और वहां पर यह भी काम करता था 25 नवंबर से मैंने जॉइनिंग किया था ज्वाला नगर में, तो यह आगापुर का रहने वाला है लड़का और यह मुझसे प्यार करता है यह कह रहा था और इसकी बीवी की इससे लड़ाई हुई थी तो इसकी बीवी ने f.i.r. लिखवाई थी कि इनका प्रेम प्रसंग चल रहा है मगर ऐसी कोई भी बात नहीं है यह अपनी बीवी को धमकी देता और मारता पीटता था फिर उन्होंने f.i.r. लिखवाई हम दोनों के नाम  इसकी बीवी ने, फिर मैंने अपने बयान दिया वहां पर रिपोर्ट करवाई तो, फिर उसको पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसकी बीवी ने उसको छुड़वा लिया।
यह कहता था कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं और पहले से इसकी शादी हो रखी है यह 3 बच्चों का बाप है मैंने मना कर दिया कल शाम 7 बजे मेरे घर आया कुंडी खटखटाई तो मैंने खोला तो इसने पीछे से मुझे मार दीया मेरा सिर फूट गया खून खून हो गया और फिर दोनों हाथ काट दिए और मुझे खींच कर ले गया। में ये चाहती हूं इसको जेल हो जाए इसके ऊपर कार्यवाही की जाए।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक एक छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है ये धीरेंद्र यादव नाम का लड़का है अपने तीन साथियों के साथ एक लड़की के घर पर गया और उसके साथ छेड़छाड़ की और उसको ले जाने का प्रयास करने लगा घर वाले आ गए तो उसने लड़की पर हमला कर दिया इस संदर्भ में थाना सिविल लाइन पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और जल्दी अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी। यह 452 324 अन्य धारा पंजीकृत की गई है, हां मैंने बताया उस लड़के ने हमला कर दिया था। हां कुछ इस तरह का सुना गया है अभी और इसमें गहराई से जानकारी करेंगे कि लड़का और लड़की में इस तरह का कुछ है या नहीं।

Related posts

3 जुलाई को शुभ संयोगों में मनाया जाएगा गुरु पर्व,

newsvoxindia

 इज्जतनगर पुलिस  ने हवाला कारोबारी को किया गिरफ्तार , कई फर्जी दस्तावेज भी बरामद

newsvoxindia

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने चुनाव सम्बन्धी अपनी याचिका  वापस ली.

newsvoxindia

Leave a Comment