News Vox India
शहर

कांवरियों ने पुलिस पर लगाया अभद्रता  आरोप,   धरने पर बैठ कांवरियां 

 

शाहजहांपुर। जलालाबाद  के  ग्राम टापर के कांवरियों  का आरोप हैं की गोलागोकर्ण नाथ से जल चढ़ाकर वापस गांव  पहुचने पर गांव के ही राजीव गुप्ता  द्वारा गाली गलौच की गयी। इसके बाद गांव में उसके घर की महिलाएं व  कांवरियों   के बीच जमकर कहासुनी और गाली गलौज किया। धक्का-मुक्की भी की गई।

राजीव गुप्ता अपनी पत्नी को लेकर थाना जलालाबाद शिकायत करने पहुंचा। पीछे पीछे एक दर्जन कांवरिया भी थाने पहुंच गए और थाने पर दोनों पक्ष जोर-जोर आवाजों में झगड़ा करने लगे और एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। तभी थाने में मौजूद सिपाहियों ने धीमी आवाज में बात करने को कहा। इस पर कावड़िए बिगड़ गए। इसी बात पर पुलिसकर्मी ने कांवरियों को हवालात के पास बंद कर दिया।

बाद में जब इसकी जानकारी वरिष्ठ उपनिरीक्षक मान बहादुर सिंह को लगी तो उन्होंने कावड़ियों को छोड़ दिया और कहा कि अपना प्रार्थना पत्र लेकर आओ। जिस पर राजीव पर कार्रवाई की जाएगी। परंतु कावड़िए प्रार्थना पत्र लिखवाने गए तो वहां पर तहसील गेट पर धरना प्रदर्शन पर बैठ गए और हंगामा करने लगे ।

धरना स्थल पर पहुँचे आधा दर्जन पुलिसकर्मी वरिष्ठ उप निरीक्षक मान बहादुर सिंह के साथ पहुंचे और कांवरियों को समझाने बुझाने का प्रयास किया परंतु  कांवरिया   अपनी जिद पर अड़े रहे। सूचना पर सीओ मस्सा सिंह और थानाध्यक्ष जयशंकर सिंह ने कांवरियों को समझा बुझाकर शांत कर कोतवाली ले आये।और कांवरियों से वर्ता की। आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने के आश्वाशन पर कांवरिये मान गये और गांव वापस चले गये।

धरना प्रदर्शन पर बैठने वाले कांवरियों ने राजीव राठौर अमित सिंह राठौर रामदीन प्रदीप सतीश रूपराम सनी सौरव बृजेश अजय आज सभी गांव टॉपर के निवासी हैं। टॉपर में त्यागी जी महाराज के आश्रम पर चल रहे भंडारा कार्यक्रम के दौरान वाद विवाद हुआ था।

Related posts

छात्रों के दो पक्षो के बीच हुई गाली गलोच व मारपीट

newsvoxindia

डेंगू के लिए बरेली प्रशासन अलर्ट , डेंगू से अभी तक कोई मौत नहीं ,

newsvoxindia

बुजुर्ग दंपति को जमीनी विवाद में दबंग कर रहे परेशान , पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

newsvoxindia

Leave a Comment