News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

ऑनलाइन गाड़ी बुक कर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार,

 

बरेली।  बारादरी पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो ऑनलाइन गाड़ी बुक कर ड्राइवर को नशा देकर गाड़ी को लूट लेते थे और ड्राइवर को सड़क पर फेंक देते थे। एसएसपी के आदेश पर विशेष अभियान चलाकर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  आरोपियों के पास से लूटी गई इनोवा कार भी बरामद की है।
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर  बारादरी पुलिस ने तीन अभियुक्तों ब्रजेश, शिवचरन, सुमित चौहान को बदायूं जनपद से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला शिवचरन, ब्रजेश, सुमित, अरविन्द गुरविन्दर कौर आपस में दोस्त हैं। ये लोग योजना बनाकर योजना के अनुसार एक दूसरे से मोबाइल पर संपर्क करके षड्यंत्र के तहत गाड़ियां बुक कराते थे। और  ड्राइवर का अपहरण कर उसे रास्ते में कहीं फेक देते थे।  गाड़ी लूटकर फरार हो जाते थे।
पुलिस ने मीडिया को बताया कि  अभियुक्त अरविन्द ने  छह जुलाई 22 को ऑनलाइन इनोवा गाड़ी बुक की गई थी। गाड़ी को ड्राइवर आकाश चला रहा था, जिसको सुमित चौहान और गुरविन्दर कौर दोनों लेकर बरेली से औरैया पहुँचे। जहाँ पर अन्य साथी शिवचरन और अरविंद ने षड्यंत्र के तहत ड्राइवर आकाश को नशीला पदार्थ खिलाकर थाना कोतवाली क्षेत्र जनपद औरैया में सड़क के किनारे फेंक दिया , और फरार हो गए। पुलिस ने घटना के  तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि  अभी तक ड्राइवर का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद आकाश की तलाश तेज कर दी है।

Related posts

बरेली में 7 मई को मतदान , 4 जून को आएंगे नतीजे ,

newsvoxindia

डॉक्टर वीपी सिंह को जी मीडिया ने किया सम्मानित ,

newsvoxindia

पीले वस्त्र पहने और करें पीली वस्तुओं का दान तो होगी हर व्यथा दूर ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment