News Vox India
शहर

एबीवीपी के नेतृत्व में छात्रों ने कृतिका कॉलेज में किया प्रदर्शन, रखी यह मांग ,

नवाबगंज। हाफिजगंज के खाइखेड़ा में चल रहे आयुर्वेदिक कॉलेज में एप्रूवल न मिलने पर डी फार्मा के स्टूडेंट्स से दूसरे कॉलेज से एग्जाम दिलाने या शुल्क बापस लेने की बात पर विफर स्टूडेंट्स ने दूसरे दिन  एबीवीपी के नेताओ से साथ कॉलेज में प्रदर्शन किया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने कॉलेज प्रबंधन से हुई वार्ता में जमा शुल्क हर्जाना सहित वापस  लेने की बात कही जिस पर कॉलेज के चैयरमेन ने छात्रों का अपने यहां एडमीशन होने से ही किनारा कर लिया तो एबीविपी के पदाधिकारियों ने हाफिजगंज थाने को सूचना दी।

सूचना पर पहुंचे एसएचओ ने दस दिन में छात्रों की मांग के अनुसार शुल्क वापस न मिलने पर कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही का आश्वासन देने पर छात्र शांत हुए। एसएचओ अजीत प्रताप सिंह ने एबीवीपी के ब्रज प्रान्त संयोजक गौरव राठौर, सुनैना सक्सेना विभाग क्षेत्र प्रमुख, वृजेश कुमार मीडिया प्रभारी, अमित, शरद आदि से वार्ता करने के साथ ही कॉलेज प्रबंधन से भी वार्ता की।

बोले छात्र- कॉलेज न आने की शर्त पर लिया था प्रवेश
प्रदर्शन के दौरान मौजूद छात्र मो. रिज़वान, मो. फरमान व मो. आशिफ ने कॉलेज एमडी के यह पूछने पर कि आपकी उपस्थिति कितनी है पर बोले कि एडमिशन के दौरान ही तय हो गया था कि उपस्थिति की कोई आवश्यकता नहीं है उनकी फीस रसीद पर एन ए लिखकर दिया गया जिसका जबाव  न होने पर एमडी यह कहते हुए वापस चले गए कि किसी का प्रवेश हमारे यहां नहीं है।

Related posts

फतेहगंज से 210 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार,

newsvoxindia

जल आकाश कंपनी में एक दर्जन बदमाशों ने चोरी की घटना को दिया था अंजाम , 8 बदमाश गिरफ्तार,

newsvoxindia

करणी सेना ने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग

newsvoxindia

Leave a Comment