News Vox India
शहर

अवैध कब्जेदारों पर जल्द होगी कार्यवाही : एडीजी राजकुमार 

 

मुमताज 

बहेड़ी। एडीजी जोन राजकुमार ने बहेड़ी कोतवाली पहुंचकर जनता से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्याओं को सुन उनका तत्काल निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने बहेड़ी थाने का औचक निरीक्षण कर अभिलेखों को चेक किया और ग्राम प्रहरियों से बात करके अपराध नियंत्रण में सहयोग देने की अपील करते हुए आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान एडीजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ नगर के मुख्य मार्गों पर पैदल मार्च किया।

 

एडीजी  जोन राजकुमार बुधवार को बहेड़ी कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पहुंचने के बाद उन्होंने सबसे पहले थाने का औचक निरीक्षण किया और अभिलेखों को चेक कर उन्हें दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिन धार्मिकों स्थलों पर लाउडस्पीकर की आवाज तेज है उसको हल्का कराया जाए और नए लाउडस्पीकर लगाने की अनुमति न दी जाए। उन्होंने कहा कि त्योहार कोई सा भी हो उसमे किसी भी तरह की नई परंपरा न डाली जाए। होली पर हुए बवाल पर एडीजी जोन ने कहा कि नगर का माहौल खराब करने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी और उत्पात मचाने वाले लोगों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

एडीजी राजकुमार के साथ पहुंचे एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने फरियादियों की शिकायतें सुनीं और कुछ समस्याओं का मौके पर निस्तारण भी करा दिया गया। इस दौरान व्यापारियों ने भी एडीजी जोन के समक्ष अपनी समस्याएं भी रखी। नगर में अवैध कब्जों पर एडीजी जोन ने कहा कि अवैध कब्जेदारों को चिन्हित किया जा रहा है और जल्द ही अवैध कब्जेदारों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। यहां से निबटने के बाद एडीजी जोन ने पुलिस अधिकारियों के साथ नैनीताल रोड से चौराहा होते हुए नगर में पैदल मार्च किया। एडीजी के कार्यक्रम के दौरान सीओ अजय कुमार गौतम, कोतवाल सतेंद्र बडाना , गीतेश कपिल, पी आर ओ आदि मौजूद रहे।

Related posts

आज वरियान और परिघ योग का सँयोग व्यापार में देगा उन्नति ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आज ध्रुव योग करेगा समृद्धि प्रदान और शनिदेव की बरसेगी भक्तों पर पूर्ण कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

महा संग्राम हुआ शुरू, लक्ष्मण को लगी शक्ति, कुंभकर्ण पहुंचा परलोक, कल मेघनाद वध

newsvoxindia

Leave a Comment