News Vox India
शहर

अग्निपथ को लेकर पूर्व सैनिकों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर अग्निपथ योजना वापस लेने की मांग ,

बरेली । अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश में आक्रोश बढ़ता जा है। इस कड़ी में  बरेली में भी पूर्व सैनिक भी विरोध में आ गए है। पूर्व सैनिकों ने अपनी मांगों के समर्थन में महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए एक ज्ञापन डीएम को सौंपा हैं।समाजवादी पार्टी के सैनिक प्रकोष्ठ के  बैनर तले पूर्व सैनिकों ने  अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए ,   अग्निपथ योजना वापस लेने की मांग की है।

Advertisement

सैनिक प्रकोष्ठ के समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर सेना की अग्निपथ योजना का जमकर विरोध प्रदर्शन किया, बरेली में पूर्व सैनिकों ने एकत्र होकर अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कहा की है नौजवानों के लिए उनके भविष्य से खिलवाड़ करने वाली योजना हैं ।सैनिक प्रकोष्ठ समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि यह सरकार सैनिकों के लिए आग में चलने वाला रास्ता बना रहा है।

 

 

यह कभी पूरा नहीं होगा, 4 साल के दौरान युवक ट्रेनिंग करेगा या नौकरी करेगा या छुट्टी आकर अपने परिवार को भी समय देगा,  उनका यह भी कहना था  कि  उसको ना तो पेंशन दी जाएगी ना ही सर्विस की और अगर उसके साथ कोई दुर्घटना होगी तो उसके परिवार को भी कोई सहायता नहीं मिलेगी। अग्निपथ के विरोध में सैनिक प्रकोष्ठ के पूर्व सैनिको ने  एकत्र होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर देश राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा और मांग की कि सरकार की अग्निपथ योजना को तुरंत वापस ले। यह स्कीम   नौ जवानों के हित नहीं है और ना ही देश हित में है।

Related posts

देखिये नन्हे मुन्ने हुरयारो की यह तश्वीरें ,जो याद दिलाएंगी आपके बचपन को

newsvoxindia

शिवलिंग पर चढ़ाएं काले तिल और करें पितरों का तर्पण होगी सुख -समृद्धि की बरसात, जानिए क्या कहते है सितारे,

newsvoxindia

सपा नेता आजम खान को सीतापुर जेल में शिफ्ट करने की खबर ! जाने यह खबर ,

newsvoxindia

Leave a Comment