News Vox India
शहर

यह है सबसे बड़े पांच झूठ जो हर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से कहता है!

बॉयफ्रेंड अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड से कई झूठ इतने सफाई से बोलते हैं जिन्हें पकड़ना बहुत मुश्किल होता है | हालाँकि परिवारों में सिखाया जाता था कि झूठ बोलना पाप है। फिर कुछ लोग अपनी आदत से बाझ नहीं आते और झूठ बोलकर सामने वाले को इम्प्रेस करने की कोशिश करते है | कहा यह भी जाता है कि जैसे ही लड़के जवानी की दहलीज़ पर पहुँचते हैं, वो कई तरह के झूठ बोलते हैं। वैसे वह अपने पेरेंट्स से भी झूठ बोलते है, अपने दोस्तों से भी झूठ बोलते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा झूठ वह अपनी स्वीटहार्ट से बोलते हैं। इसके कई उदाहरण है | आइये बताते है वह कौन कौन से झूठ होते है |

पहला झूठ जो हर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से कहता है कि तुम दुनिया की सबसे सुंदर लड़की हो और मैंने आज तक तुम्हारे जितनी सुंदर लड़की नहीं देखी।जबकि यह बहुत बड़ा झूठ होता है ।दूसरा झूठ बॉयफ्रेंड का यह होता है कि मैंने आज तक तुम्हारे सिवा किसी लड़की की तरफ आंख उठाकर नहीं देखा।जबकि वह बहुत सारी लड़कियों को घूरते हुए नजर आते हैं।
तीसरा झूठ यह है कि तुम ऐसी पहली लड़की हो जिससे मैं इस तरह से बात कर रहा हूं।वरना मैं किसी लड़की से ज्यादा बातें नहीं करता।जबकि वह सोशल मीडिया पर सारी लड़कियों के साथ चैटिंग करते होते हैं।चौथा झूठ बॉयफ्रेंड यह बोलता हैं कि मुझे अपने दोस्तों से ज्यादा तुम्हारे साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है।जबकि उन्हें उनके दोस्तों के साथ ज्यादा अच्छा लगता होता है।
पांचवा झूठ यह होता है कि तुम मेरी जिंदगी में आने वाली पहली लड़की हो और मैं तुम्हीं से शादी करूंगा।जबकि कुछ युवाओं के जीवन कई लड़कियां आ चुकी होती है ।अगर आपका भी कोई बॉयफ्रेंड है तो इन सब बातों को ध्यान में रखिए। बॉयफ्रेंड की कही हर बात पर भरोसा मत कीजिए। उनकी सारी बातें सच्ची नहीं होती।
नोट : सभी पर यह बातें लागू नहीं होती हैं |

Related posts

एसडीएम की गैरमौजूदगी में रात्रि चौपाल एक घंटे में निपटी।

newsvoxindia

होली – ईद के त्योहार को मिलजुल कर  मनाएं  इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार

newsvoxindia

मौलाना पर राजेश जमकर बरसे बोले मौलाना शहर का खराब करना चाहते है माहौल 

newsvoxindia

Leave a Comment