News Vox India
खेलशहर

के एल राहुल ने किया कुछ ऐसा की सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ,

के एल राहुल ने गुरुवार को जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्‍तान के तौर पर अपनी पहली जीत दर्ज की। राहुल इससे पहली कई मौकों पर भारत के कार्यवाहक कप्‍तान की भूमिका निभा चुके हैं लेकिन कभी टीम को जीत नहीं दिला पाए। जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ केएल को बल्‍लेबाजी का मौका तो नहीं मिला लेकिन इसके बावजूद भी उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इसकी वजह है राष्‍ट्रगान के प्रति उनका सम्‍मान।

दरअसल, जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ मैच से पहले कार्यवाहक कप्‍तान चिंगम खा रहे थे। दोनों टीमें मैदान पर आए और राष्‍ट्रगान शुरू हुआ। केएल राहुल ने राष्‍ट्रगान के प्रति सम्‍मान दिखाते हुए अपने मुंह से चिंगम बाहर निकालकर फेंक दी। इस घटना का वीडियो इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

केएल राहुल ने मैच जीतने के बाद कहा, “मैं मैदान पर हूं और खुश हूं। हम बहुत क्रिकेट खेलते हैं, चोटें इसका हिस्सा बनने जा रही हैं। खेल से दूर रहना कठिन है। रिहैब और सब कुछ हर रोज उबाऊ हो जाता है हम फीजियो के साथ रहने के बजाय 365 दिन खेलना पसंद करेंगे। विकेट लेना महत्वपूर्ण है। पिच पर स्विंग और सीम मूवमेंट भी था। लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि गेंदबाजों ने गेंद को सही लाइन पर किया और अनुशासित रहे। हममें से कुछ के लिए, भारतीय ड्रेसिंग रूम में वापस आना बहुत अच्छा है। ”

Related posts

एसएसपी सहित पुलिस स्टाफ ने पत्रकारों के साथ खेली होली , एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं ,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट :मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में  दो युवक गिरफ्तार,

newsvoxindia

Exclusive :शोले का सांभा याद है? सांभा की बेटी है बहुत खूबसूरत।

newsvoxindia

Leave a Comment