News Vox India
कैरियरमनोरंजनशहरशिक्षा

डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में प्रतिभागियों ने जमकर बिखेरा रंग , मैडल पाकर प्रतिभागियों के चेहरे पर आई चमक,

बरेली । डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2023 का आयोजन रविवार को आईएमए हॉल में आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने शिरकत करने के साथ भाजपा वरिष्ठ नेता एवं डॉक्टर विनोद पागरानी , प्रमेन्द्र माहेश्वरी ,आईएमए अध्यक्ष डॉक्टर राजीव गोयल , डॉक्टर हरी शंकर गंगवार ,डॉक्टर अमित राठौर ,डॉक्टर विमल के साथ शहर के कई नामी गिरामी लोग मौजूद रहे।

Advertisement

 

 

प्रतियोगिता में भाग लेने ने सभी उम्र के डांसरों ने अपने हुनुर को पेश किया। जज के रूप में हंसिका , विशिका के रूप में अपनी भूमिका निभाई । इस कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के रूप में डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के नेशनल सेक्रेट्री रजनी कांत ने भी भागीदारी की।

 

 

इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने कहा कि खेलों एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों से देश की पहचान बन रही हैं ।यहाँ कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रतिभागी देश प्रदेश में अपना अपने अपरिवार का नाम ऊंचा करेंगे ऐसी उन्हें उम्मीद है। कार्यक्रम के अंत मे सभी केटेगरी के विनर प्रतिभागियों को मैडल , प्रमाणपत्र देकर सभी को सम्मानित किया गया ।

 

सभी कैटेगरी सभी स्टाइल्स मे फर्स्ट प्राइस , सेकंड प्राइस और थर्ड प्राइस का डिस्ट्रीब्यूशन किया गया , फर्स्ट वाले को गोल्ड मेडल , सेकंड वाले को सिल्वर और थर्ड वाले को ब्रोंज मेडल दिया गया। सभी बच्चों और पार्टिसिपेंट्स को कंस्यूलेशन प्राइज दिया गया।  मनदीप कौर जो की डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन भारत बरेली यूनिट की अध्यक्ष है और आशीष मिश्रा सेक्रेटरी ऑर्गेनाइजर रहे सुपर मॉम्स , सुपर डैड, और बच्चों ने बहुत अच्छा प्रफोर्म किया ।

 

 

 

 

Related posts

करंट से झुलसे युवक ने जबरन काम पर ले जाने का लगाया आरोप

newsvoxindia

जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट :नवाबगंज में  बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप,

newsvoxindia

Leave a Comment