News Vox India
कैरियरबाजारमनोरंजनशहरशिक्षा

बरेली का सिंगिंग व डांसिंग स्पोर्टस चैंपियनशिप 2023 में जलवा : बरेली डांस स्टुडियो की निर्देशक मनदीप कौर को  मिला गोल्ड और अन्य मॉम्स और बच्चों ने दिखाया अपना हुनर,

बरेली । डांस स्टुडियो की निर्देशक और डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन भारत बरेली यूनिट की अध्यक्ष  मनदीप कौर ने बताया की मथुरा मे 2 ,3 दिसंबर के बीच 8 वां उत्तर प्रदेश सिंगिंग व डांसिंग स्पोर्टस चैंपियनशिप 2023 कार्यक्रम का आयोजन हुआ ,जिसमें बरेली डांस स्टुडियो की मॉम्स नीतू ,हिंतोई ने  गोल्ड  हासिल किया और मीना सिल्वर मेडल   ने हासिल किया । खुद मनदीप कौर जो की बरेली डांस स्टुडियो की निर्देशक और फाउंडर है और डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन भारत बरेली यूनिट की अध्यक्ष है उन्हें भी सुपर मॉम कैटेगरी में  गोल्ड मेडल  हासिल किया।
 शाहजहांपुर के 6 बच्चों मे से एक को  गोल्ड, 2 को सिल्वर और 3 को ब्रोंज। वही बरेली के आशनी मिश्रा,  श्री जी तिवारी ने हासिल  गोल्ड,  महक, मुस्कान, प्रगति, आंचल, कीर्ति और धानया ने सिल्वर  हासिल किया।  आशीष मिश्रा डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन भारत बरेली यूनिट के सेक्रेटरी और बरेली डांस स्टुडियो के कोरियोग्राफर है। इस प्रतोगिता मे प्रतिभागियों ने विभिन्न प्रकार की नृत्य शैलियों का प्रदर्शन किया।
गोल्ड और सिल्वर मेडल पाने वाले सभी लोगों का चयन राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ। डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन भारत बरेली यूनिट की अध्यक्ष  मनदीप कौर ने बताया की प्रतियोगिता का आयोजन चार चरणों मे होगा मंडल राज्य राष्टीय अंतर्राष्ट्रीय जिसमे प्रतिभागियों ने प्रथम चरण मंडल व  द्वितीय  चरण मथुरा में  पार कर लिया है वह तीसरे चरण के लिए 6 व 7 जनवरी 2024 को मध्य प्रदेश के खंडवा जिले मे संपन्न होने जा रही राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए है।

Related posts

Horoscope Today: प्रीति योग में आज भोलेनाथ को चढ़ाएं भस्म और आक के फूल ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

सप्लाई विभाग के एआरओ को डीएम ने निलंबित किया ,

newsvoxindia

पांचाल प्रदेश की लीलोर झील के पास प्यास लगने पर जब पांडव हुए थे बेहोश !

newsvoxindia

Leave a Comment