News Vox India
कैरियरबाजारयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बरेली में एफटीवी सैलून का शानदार पार्टी के साथ आगाज , पार्टी में कई नामी गिरामी ने की शिरकत,

बरेली। लखनऊ और दिल्ली के बीच बसा शहर बरेली अब व्यवसायियों की पहली पसंद बनता जा रहा है। उसके पीछे की वजह योगी सरकार की उड्डयन नीति बताई जा रही है।  बाहर के व्यवसायी शहर में अपने व्यापार करने के नजरिये से शहर में आते है और सर्वे करके वापस लौट जाते है। ऐसा ही कुछ बरेली में फैशन टीवी के फैशन सैलून  ने किया है। यहां फैशन टीवी ने यूपी में राजधानी से पहले बरेली में अपना सैलून खोला है।  यहां युवाओं के साथ हर उम्र के व्यक्ति को सुंदर दिखने के लिए एक्सपर्ट  एक ही छत के नीचे मिलेंगे , जो आपको सजाने संवारने का काम करेंगे।

Advertisement

 

 

आज बरेली में यूनिवर्सिटी रोड़ पर स्थित फैशन सैलून का शहर के व्यवसायी राकेश ने फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया और सभी को इस मौके पर अपनी बधाई दी।फैशन टीवी सैलून की  टीम ने बताया कि बरेली में अपने 17वें सैलून के भव्य उद्घाटन होने से वह बेहद उत्साहित है। फैशन टीवी सैलून परिवार में यह नया जुड़ाव बाल, मेकअप और सौंदर्य सेवाओं में नवीनतम रुझान प्रदान करने का वादा करता है, जो उत्तर प्रदेश के दिल में ग्लैमर और स्टाइल का स्पर्श लाता है।

 

 

फैशन सैलून अपने  ठाठदार माहौल और विश्व स्तरीय सेवाओं के लिए जाना जाने वाला फैशन टीवी सैलून ने तेजी से खुद को सौंदर्य जगत में एक ट्रेंडसेट के रूप में स्थापित कर रहा है। साथ ही 14वें सैलून के साथ अब उत्तर प्रदेश के बरेली शहर की शोभा बढ़ा है।

यशिका शर्मा , फैशन टीवी मैनेजमेंट से जुड़ी अधिकारी,

 

इस मौके पर फैशन सैलून की यशिका शर्मा की ओर से बताया गया कि आज समय मे हर कोई अच्छा दिखना चाहता है। अभी तक बरेली में फैशन टीवी जैसा कोई आया नहीं है।फैशन टीवी के अपने बेस्ट प्रोडक्ट और एक्सपर्ट  स्टाफ है।फैशन टीवी को बरेली में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अभी से यहां क्लाइंट आना शुरू हो गए है। सभी फैशन टीवी की बेहतर सेवा लेना चाहते है।

 

राशिका कन्नौजिया, फ्रैंचाइजी ओनर ,

 

फ्रैंचाइजी ओनर राशिका कन्नौजिया ने कहा कि यूपी में एफटीवी बेस्ट होने वाला है । यहां का स्टाफ बेस्ट है। यहां के प्रोडक्ट बेस्ट है। यहां के इक्विपमेंट बेस्ट है। तो इस आधार पर कोई शक ही नहीं है। राशिका ने कहा कि बरेली में अच्छे क्लाइंट की कमी नहीं है। फैशन टीवी के सैलून में आने वाले सभी क्लाइंट को बेहतर माहौल के साथ अच्छी सेवाएं मिलेंगी ऐसा हमारा वादा है।

Related posts

रिसर्च : सप्ताह में चार दिन काम इसलिए कारगर नहीं, अर्थशास्त्री ने दिए ये कारण

newsvoxindia

हरियाली तीज पर आज भगवान गौरी शंकर की कृपा से सुहागिन महिलाओं के लिए मिलेगा अचल सौभाग्य का वरदान ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

संविधान शिल्पी डॉ.भीमराव अम्बेडकर की  जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई 

newsvoxindia

Leave a Comment