News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

मामूली कहासुनी में मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर की हत्या

newsvoxindia

यूपी के बरेली में एक कलयुगी मां ने मामूली विवाद में अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने हत्यारोपी मां को गिरफ्तार कर , दोनों बच्चों के  शवों  को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के  लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बरेली के भुता थाना क्षेत्र  के मटका पुर में गुरुवार देररात मामूली विवाद में बंटू गंगवार की पत्नी  जयंती ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी जैसे सुबह परिजनों को हुई तो गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बंटू  गंगवार ने बताया कि गुरुवार रात्रि 11:00 बजे उसका अपनी पत्नी जयंती के बीच  झगड़ा होने के बाद उसकी पत्नी ने गुस्से में आकर  उसके  2 वर्षीय पुत्र बालकृष्ण के साथ 6माह की पुत्री  कोमल  की गला दबा कर  हत्या कर दी है।  वही हत्यारोपी जयंती ने बताया कि उसका अपने पति बंटू  गंगवार के बीच झगड़ा हुआ इसी बात को लेकर उसका  पति  नाराज होकर कहीं दूसरे मकान पर  सोने चला  गया,  इसी बीच उसने  दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी मां को गिरफ्तार मामले में पूछताछ शुरू कर दी है साथ दोनों  मासूमों के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

एसपी ग्रामीण  राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि भुता क्षेत्र  के गांव  मटकापुर में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या की है । पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी मां को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है।

Related posts

वरुण गांधी का बहेड़ी में बयान बिना डरे जनता की आवाज़ उठाता रहूँगा , कुछ लोग तो ठेके में करते है राजनीति,

newsvoxindia

आजम खान को कैदी के रूप मे मिला बिल्ला नम्बर 338, जानिए किसे किस नंबर का मिला बिल्ला , 

newsvoxindia

पीलीभीत में धन्यवाद केजरीवाल कार्यक्रम का आयोजन , आप के बड़े नेताओं ने की भागीदारी ,

newsvoxindia

Leave a Comment