News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

यात्रियों की सुविधाओं के लिए ट्रेनों में लगाए गए अतिरिक्त कोच , पढ़े पूरी खबर 

बरेली: गर्मी को ध्यान में रखते हुए पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधाओं के लिए ट्रेनों के कोच में बढ़ोतरी की गई जिसमें परिवर्तन के साथ कोचों की संख्या 12 से बढ़ाकर 15 कर दी गयी है। – 12527/12528 रामनगर-चण्डीगढ़-रामनगर एक्सप्रेस में रामनगर से 29 अप्रैल,2024 से संशोधित रेक संरचना के अनुसार जीएसएलआरडीके दो वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का एक वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के दो शयनयान श्रेणी के तीन , साधारण द्वितीय श्रेणी कुर्सीयान के चार वातानुकूलित कुर्सीयान का एक तथा साधारण द्वितीय श्रेणी के दो कोचों सहित कुल 15 कोच लगाये जायेंगे।

Advertisement

 

 

 

वही – 15059/15060 लालकुंआ-आनन्द विहार टर्मिनस-लालकुंआ एक्सप्रेस में लालकुंआ से 30 अप्रैल,2024 से संशोधित रेक संरचना के अनुसार जीएसएलआरडीके दो , वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का एक , वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के दो शयनयान श्रेणी के तीन , साधारण द्वितीय श्रेणी कुर्सीयान के चार, वातानुकूलित कुर्सीयान का एक तथा साधारण द्वितीय श्रेणी के दो कोचों सहित कुल 15 कोच लगाये जायेंगे।

Related posts

धनेटा पर गन्ना से भरी ट्राली पलटने से हाइवे पर लगा जाम

newsvoxindia

आज शोभन योग में शनिदेव करेंगे कल्याण ऐसे करें पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

रामपुर एसपी ने पुलिसिया अंदाज में तालीम से लेकर बदलते हुए सामाजिक ताने बाने पर रखी अपनी राय , बाद में एसपी  ने अपने बयां का किया खंडन,

newsvoxindia

Leave a Comment