News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बेटे की लड़ाई में  बुजुर्ग की गई जान , यह है पूरा मामला 

बरेली : समझौते के लिये बुजुर्ग के पास गए युवकों नें लाठी डंडों से बुजुर्ग पर हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।थाना भोजीपुरा क्षेत्र के पट्टी बिहारीपुर निवासी (62 )कड़े राम पुत्र सूरज पाल और राजकुमार बाजार में मसाला बेचने का काम करते हैं। उनके साथ ही पड़ोस में रहने वाले परमेश्वरी, विशाल, विक्की, चेतराम भी मसाला बेचने का काम करते हैं।

Advertisement

 

 

 

 

शुक्रवार को परमेश्वर का कड़े राम के बेटों से विवाद हो गया। आरोपी ने उनके बेटों की पिटाई लगा दी। कड़े राम के बेटे इसकी शिकायत करने थाना भोजीपुरा गए। जब इसका पता आरोपियों को चला तो वह लोग कड़े राम के पास समझौता करने के लिए पहुंच गए। कड़े राम ने उनसे कहा कि बेटों से झगड़ा हुआ है, इस बात का फैसला बेटे करेंगे। इस बात को लेकर आरोपियों ने लाठी डंडों से कड़ेराम पर हमला कर दिया। उन्हें बुरी तरह से पीटा, जिससे कड़े राम की मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

Related posts

आला अफसरों ने रात में ही टूटी दीवार बनवाकर बवाल को बढ़ने से रोका, दोनों आरोपी गिरफ्तार

newsvoxindia

फतेहगंज में 24 कुंडीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन , दो जोड़ो की भी हुई शादी ,

newsvoxindia

आज रहेगा आयुष्मान और सौभाग्य का योग का संयोग भगवान शिव की पूजा का मिलेगा सैकड़ों गुना जाना फल, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment