News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

घर खाली कराने के लिए जेठानी ने देवरानी की कर दी पिटाई , पीड़िता ने मामले की पुलिस से की शिकायत

बरेली । बदलते दौर में रिश्ते कमजोर है। कभी बेटा बाप पर हाभी हो जाता है कभी बेटी मां पर हाभी जो जाती है। यह वजह है जो मामले घर पर ही निपट सकते है। वह पर पुलिस और कचहरी पर जाकर निपट रहे है। बरेली के किला थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां जेठानी ने अपने बेटों के साथ मिलकर देवरानी की पिटाई कर दी।

Advertisement

 

 

पीड़िता के मुताबिक मकान पर कब्जा करने के इरादे से आज सुबह जेठानी और उनके लड़कों ने मारपीट शुरू कर दी । इस घटना महिला के कई गुम चोट आई है। महिला ने थाना किला में तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के जिला अस्पताल भेजा है।

थाना किला क्षेत्र के मोहल्ला सुर्खा बानखाना निवासी यासीन की पत्नी मेहरुन निशा ने बताया सुबह घर में काम कर रही थी उसकी जेठानी जमीला उसके लड़के अमन और इमरान ने लात घुसो से मेहरून निशा की पिटाई कर दी । पीड़िता ने यह भी बताया कि जेठानी मकान पर कब्जा करना चाहते हैं जिस कारण हम लोगों को घर से निकालने को लेकर आए दिन ग्रह क्लेश करते रहते है।

 

 

आज सुबह गाली दे रहे थे विरोध करने पर जिठानी और उनके लड़को ने पिटाई कर दी । पीड़िता मेहरून निशा ने थाना किला में तहरीर दी है।साथ ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है।

Related posts

हज़रत अमीन मियाँ के कुल शरीफ़ में  बड़ी संख्या  में अकीदतमंद शामिल हुए

newsvoxindia

Bareilly News : तंदूरी रोटी के विवाद में हत्या ,  होटल मालिक ने  रोटी के आर्डर पूरा नहीं करने के विवाद में , ग्राहक की पीटकर की हत्या ,

newsvoxindia

पीलीभीत में संदिग्ध हालात में  एक परिवार के तीन लोगों की मौत  , 

newsvoxindia

Leave a Comment