News Vox India
धर्मशहर

पंडित सुशील पाठक ने सपा नेता स्वामी प्रसाद के खिलाफ खोला मोर्चा , बोले अनशन तभी खत्म होगा जब स्वामी पर होगी कार्रवाई,

बरेली। सपा महासचिव स्वामी प्रसाद के हिन्दू धर्म एवं हिन्दू गुरुओं पर दिए गए विवादित बयानों से नाराज होकर पंडित सुशील पाठक अनशन पर बैठ गए है। पंडित सुशील पाठक ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर मुकदमा दर्ज करने के लिए थाना बारादरी में 31 अगस्त को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रशासन को चार दिन का समय दिया था। कार्रवाही नहीं देख पंडित सुशील पाठक आज से मंदिर शिरडी साई धाम परिसर में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ धरने पर बैठ गए । उनका कहना है कि वह तभी अपने धरने से उठेंगे जब तक स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हो जाता।

Advertisement

 

 

 

पंडित सुशील पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सपा के महासचिव सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कई बार कुछ इस तरह के ब्यान दिए हैं जिससे कि हिन्दू धर्मगुरुओं व हिन्दू धर्म के विरुद्ध तीखी प्रतिक्रिया दी है। अपने भाषण के माध्यम से हिन्दू समाज को आपस मे बांटने व लडाने का प्रयास किया है जिससे के हिन्दू धर्म के मानने बाले लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है। उसने संतो को आतंकवादी कहकर सम्बोधित किया है जिससे संत समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है ।इस बार तो सारी सीमाओं को लांघते हुए हिन्दू धर्म कोई धर्म नही है धोखा है कहकर ब्राह्मणों की तीखी निंदा की है।

 

उन्होंने यह भी कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण मे यह भी बोला है। कि हिन्दू मंदिरो को तुड़वाया जाए तो वह बौद्ध मठ निकलेंगे ।इस ब्यान को सुनकर समाज में ब्राह्मण समाज को ठेस पहुंची है जिससे हिन्दु धर्म का अपमान हुआ है। इस तरह से भविष्य मे बौद्ध धर्म को मानने बाले और हिन्दू धर्म को मानने वालों में ग्रहयुद्ध की संभावाना है। उन्होंने कहा कि अगले दो दिनों में प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वह 6 सितंबर से आमरण अनशन शुरू कर देंगे ।

Related posts

Today Rasifal 25 May 2022;आज प्रीति योग में चढ़ाएं भगवान गणेश को दुर्वांकुर और लगाएं -आंवले का भोग, होगा हर समस्या का समाधान, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बदायूं टॉप न्यूज : कछला में रहस्यमय तरीके से एक ही परिवार के तीन बच्चो की मौत, मचा कोहराम

newsvoxindia

चांदी की चमक सोने पर भी भारी, यह है आज के भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment