News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

बच्चों की परेशानी देखते हुए नेता जी उतर गए बरसाती ठंडे पानी में , लोगों को भा गई नेता जी यह बात ,

 

मुजस्सिम खान,

उत्तर प्रदेश के रामपुरके दिल को छू लेने वाली तस्वीर उस समय देखने को मिली जब एक जिला पंचायत सदस्य अब्दुल मुस्तफा हुसैन ने सड़क कट जाने के बाद अपने घर पहुंचने का इंतजार कर रहे स्कूली बच्चों को तेज पानी बहाव की परवाह किए बगैर उनको दूसरे किनारे तक पहुंचाया है। जिला पंचायत सदस्य के इस कार्य की जमकर सराहना हो रही है।।

 

जनपद रामपुर उत्तराखंड की सीमा से सटा है। यही कारण है कि पहाड़ों पर हो रही तेज बारिश से नदियों का जलस्तर बढ़ने लगा है ,और स्थिति पर काबू पाने के लिए नहर विभाग की ओर से नहरों में पानी छोड़ा गया है ।इसी के चलते थूनापुर सड़क मार्ग कट गया जिस कारण राहगीरों को काफी दिक्कत होगा सामना करना पड़ रहा है । इन सबके बीच जिला पंचायत सदस्य अब्दुल मुस्तफा हुसैन ने सी बात की परवाह किए बगैर खुद पानी मैं उतरकर स्कूली बच्चों को सहारा देकर रास्ता पार कराया है। जिला पंचायत सदस्य अब्दुल मुस्तफा हुसैन की इस कार्य की जमकर सराहना की जा रही है वही कुछ लोग यह कहने से भी नहीं चूक रहे नेता हो तो ऐसा हो।

 

अब्दुल मुस्तफा हुसैन ने मीडिया को बताया कि थूनापुर सड़क मार्ग कट गया जिस कारण राहगीरों को काफी दिक्कत होगा सामना करना पड़ रहा है । उन्होंने इस संबंध में प्रशासन को भी अवगत कराया है साथ ही उन्होंने स्कूली बच्चों की दिक्कत देखते हूँ उन्हें सुरक्षित तरीके से एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंचाने की कोशिश की है।

Related posts

पुरुषोत्तममास पंचमी 2023: अधिक मास की पंचमी तिथि है बेहद खास, करें तुलसी संबंधी ये उपाय, होगी धन-ऐश्वर्य की प्राप्ति,

newsvoxindia

जुआ खेलते हुए चार लोग गिरफ्तार , मौके से 1 लाख 25 हजार का कैश बरामद, 

newsvoxindia

वीर सावरकर कॉलोनी में  युवक ने की आत्महत्या , 

newsvoxindia

Leave a Comment