News Vox India
इंटरनेशनलखेती किसानीनेशनलबाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

व्यापार से जुड़ी बड़ी खबर :बीएल एग्रो दूध के क्षेत्र में बड़ी कंपनियों को देगा टक्कर, यह है कंपनी की योजना,

बरेली। खाद्य तेल कंपनी बीएल एग्रो जल्द दूध के क्षेत्र में देश की जानी मानी कंपनियों को टक्कर देती नजर आएगी। इसके लिए बीएल एग्रो कंपनी ब्राजील की कई कंपनियों से संपर्क में है । जल्द बीएल एग्रो यह तकनीक को लेकर देश में दूध उत्पादन के क्षेत्र में अपनी भूमिका निभाएगी।

Advertisement

बीएल एग्रो के मालिक घनश्याम खंडेलवाल ने बताया कि ब्राजील में नील गाय की एक बढ़िया नस्ल बनाई गई है। जिसके तहत केवल मादा गौवंश पैदा होगा। एक गाय से 40 से 50 लीटर दूध मिलेगा।जैसा की सरकार के मंत्री जी ने बताया है।देश मे एक बार फिर दूध की नदियां बहेंगी और पुष्टिक शुद्ध बढ़िया दूध मिलेगा। पीएम भी चाहते है कि किसानों की आमदनी दुगनी हो उसी कढ़ी में हम भी काम कर रहे है।

 

 

हम किचिन से जुड़े सभी प्रोडक्ट बनाएंगे। वह शुद्ध और टेस्टेड प्रोडक्ट होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि बीएल एग्रो ब्राजील से टेक्नोलॉजी को इम्पोर्ट कर रहे है ताकि हमारे गौ माता के दूध में वृद्धि हो, दूध में फैट कंटेंट 4 से 5 प्रतिशत हो। गाय भी बीमार नहीं हो , गाय पालने वाले को भी किसी तरह की दिक्कत नहीं हो।

 

 

बता दे कि बीते शनिवार को बीएल एग्रो ने अपना स्थापना दिवस बनाया है। इस मौके पर बीएल एग्रो ने अपने ग्राहक स्टाफ को इस ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद बोला है।

Related posts

बरेली में लघु फिल्मों का प्रदर्शन , सजा-द रिवेंज फ़िल्म को ज्यादा मिली तारीफ

newsvoxindia

सीएम आगमन की तैयारियों के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत,

newsvoxindia

श्री राम जी को समर्पित सनातन मेले में आज साधो बैंड ने मचाई धूम

newsvoxindia

Leave a Comment