News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

लाइसेंसी हथियारों के प्रदर्शन करने वाले दो युवक गिरफ्तार ,

 क्षेत्र में युवाओं की दबंगई का वीडियो हुआ था वायरल ,
बरेली : मीरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों को  लाइसेंसी असलहों के प्रदर्शन के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।  इसके बाद  इन युवकों की  हेकड़ी निकल गई। बताया जा रहा है कि कुछ युवक क्षेत्र में चार पहिया गाड़ियों को हूटर बजाते और हाथों में हथियार लेते हुए देखे जा रहे थे।  इस कारण क्षेत्रवासी युवाओं से दहशत खा रहे थे। हालांकि क्षेत्र में वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवाओं की तलाश शुरू कर दी थी।
पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए सबसे पहले चार पहिया स्कॉर्पियो कार को ट्रेस किया इसके बाद पुलिस सही आरोपियों तक जा पहुंची।  पुलिस ने शुरुआती दौर में शनि प्रताप सिंह पुत्र सुखवीर सिंह निवासी कपूरपुर तहसील मीरगंज के साथ सचिन पुत्र महावीर सिंह निवासी नथपुरा तहसील मीरगंज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एमवी एक्ट के साथ लाइसेंसी हथियारों को बरामद के लाइसेंसी धारकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई की है।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर थाना मीरगंज का एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें कुछ युवक गाड़ियों में बैठकर असलहों का प्रदर्शन कर रहे है। पुलिस  गाड़ियों के नंबर ट्रेस करके दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। लाइसेंसी आरोपियों के परिवार के है। लाइसेंस शर्तों के उल्लंघन के चलते लाइसेंस धारकों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के संबंध में  बरामद ब्लैक स्कॉर्पियो को भी सीज किया गया है।

Related posts

बी.कॉम कंप्यूटर विभाग की ओर से छात्र छात्राओं को वितरण किया गए झंडे,

newsvoxindia

अखिलेश ने बताया बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का उपाय

newsvoxindia

Today rashifal 9 May 2022: शिव की पूजा करने से होगी सभी मनोवांछित इच्छाओं की पूर्ति ,जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

Leave a Comment