News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

प्लाईवुड कंपनी के कर्मचारी से बाइक सवारों ने की 6 लाख की लूट , पुलिस घटना के खुलासे में जुटी ,

बरेली : बिथरी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह दो बाइक सवारों ने एक प्लाईवुड कंपनी के  कर्मचारी   से  6 लाख रूपए को लूट लिया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।  पीड़ित ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।  जब यह घटना उस समय सुबह का समय होने के कारण रोड़ पर  भीड़ भाड़ बहुत कम थी, जिस वजह से लुटेरे आसानी से घटना को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि प्लाईवुड कंपनी का कर्मचारी  लकड़ी के ठेकेदारों को भुगतान करने जा रहा था कि तभी नरियावल रोड पर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उसका बैग लूटकर फरार हो गए।  घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस जांच में जुट गई है।  घटना की जानकारी लगते ही मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी एएसपी चंद्रकांत मीणा समेत तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंचे।
पीड़ित गिरीश शर्मा ने बताया कि उसे  आज सुबह  लकड़ी के सात लाख का पेमेंट देने के लिए अंकित  ने उसे  भेजा था।  बीती शाम को यह पेमेंट उसने अपने घर रख लिया था। आज सुबह  वह  पेमेंट करने जा रहा था तभी पीछे से  बाइक से दो लड़के आ रहे थे , उन्होंने बाइक पीछे से  लगाकर उसके बैग को छीन लिया और उसे बाइक से  गिराकर भाग गए। लुटे गए बैग में  6 लाख रूपए थे जबकि एक बैग में 1 लाख रुपए थे वह उसके पास ही रह गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि बिथरी  थाना क्षेत्र में एक प्लाईवुड कंपनी के कर्मचारी किसानों को खरीदी गई लकड़ी का पेमेंट करने जा रहा था। उसके पास 7 लाख रूपए कैश वाले लाल और नीले रंग के दो बैग थे।  पीड़ित का  कहना है कि एक बाइक से दो लोग आये एक ने अपना चेहरा कपड़े से ढक  रखा था और दूसरे ने हेलमेट लगा रखा था। जिस बैग में 6 लाख रुपये थे उसे छीन कर बाइक सवार  भाग गए है।  पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

फतेहगंज पश्चिमी में जुआ खेलते हुए लोगो का वीडियो वायरल , पुलिस जांच में जुटी

newsvoxindia

फतेहगंज से 210 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार,

newsvoxindia

जानिए डेपापीर मंजानिए डेपापीर मंडी में फलों के क्या चल रहे है  दाम ? देखे यह लिस्ट डी में फलों के क्या चल रहे है  दाम ? देखे यह लिस्ट 

newsvoxindia

Leave a Comment