News Vox India
मनोरंजनशहर

श्रीदेवी की लाडली को देखती रहीं रेखा…प्यार से गले लगाया, वीडियो वायरल

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म मिली को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग गुरुवार शाम हुई, जिसमें सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने जाह्नवी की फिल्म की तारीफ करने के साथ ही खूब प्यार बरसाया। इसी बीच इस स्क्रीनिंग में बी-टाउन की एक मशहूर एक्ट्रेस भी पहुंची, जिन्होंने भी जाह्नवी को लाड़-प्यार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रेखा की। लंबे समय बाद रेखा को एक इवेंट में देखा गया और हर बार की तरह वह सुर्खियों में रहीं।

Advertisement

 

रेखा  जाह्नवी कपूर  को देखती रहींसोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें रेखा स्क्रीनिंग के लिए पहुंचती हैं और जाह्नवी को हैरानी से देखती हैं, जिसके बाद वह जान्हवी के पास जाती हैं, उन्हें गले लगाती हैं और खूब लाड़-प्यार करती हैं। दोनों ने साथ में कई तस्वीरें क्लिक की हैं।

फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार भी बरसा रहे हैं। कोई रेखा को जाह्नवी से ज्यादा खूबसूरत बता रहा है तो कोई उन्हें सदाबहार खूबसूरत बता रहा है।  हमेशा की तरह रेखा ट्रेडिशनल साड़ी, बालों में गजरा, रेड लिपस्टिक यानी आइकॉनिक लुक में नजर आ रही हैं।

Related posts

रामपुर में बस -ट्रक की भिंडत में पांच की मौत ,22 घायल 

newsvoxindia

हापुड़ कांड : पटाखा फैक्ट्री में मजदूरों के शव शाहजहांपुर पहुंचे , प्रशासन मुख्यमंत्री कोष से पीड़ित परिवारों की करेगा मदद ,

newsvoxindia

100 ग्राम स्मैक के तस्कर गिरफ्तार , पैदल चलकर स्मैक की देने जा रहा था सप्लाई ,

newsvoxindia

Leave a Comment