News Vox India
मनोरंजन

वेधा फिल्म की रिलीज़ से पहले सैफ का पुराना वीडियो वायरल , लोग फिल्म के बायकॉट की करने लगे बात ,

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का अच्छा  खासा माहौल बना हुआ है। निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ये फिल्म साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ऋतिक की एक्टिंग और सैफ के स्वैग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच सैफ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद से लोग बौखलाए हुए हैं और इस फिल्म के बायकॉट की बात कह रहे हैं।

 

 

दरअसल इस वीडियो में सैफ अपने बेटे तैमूल के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें उन्होंने कहा था कि उसका नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकते हैं। वीडियो में सैफ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं इंटरनैशनल नाम चाहता था। मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकता था तो सोचा क्यों न एक अच्छा मुस्लिम नाम रखूं। उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद करता हूं कि उसे सेक्युलर वेल्यूज के साथ बड़ा करूंगा ताकि एक-दूसरे का सम्मान करें।

Related posts

Exclusive :शोले का सांभा याद है? सांभा की बेटी है बहुत खूबसूरत।

newsvoxindia

किन्नर समाज का 22 जनवरी के लिए अनोखा प्लान : 22 जनवरी को जन्मे बच्चों के लिए गाएंगे -नाचेंगे पर नेक नहीं मांगेंगे

newsvoxindia

IIFA 2022: शेरशाह को सर्वश्रेष्ठ फिल्म, विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और कृति सेनन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार।

newsvoxindia

Leave a Comment