News Vox India
शहर

स्मार्ट सिटी की  परियोजनाओं के निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण किया जाए : मंडलायुक्त 

बरेली।  मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे ने आज आयुक्त सभागार में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत परियोजनाओं के निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक की ।
मंडलायुक्त को नगर आयुक्त ने अवगत कराया कि स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत गठित सदस्यों टीम द्वारा 12 परियोजनाओं का निरीक्षण किया गया जिसमें से 6 परियोजनाओं की निरीक्षण रिपोर्ट अभी तक उपलब्ध कराई गई है। मंडलायुक्त ने गठित कमेटी टीम को निर्देश दिए की 6 परियोजना की निरीक्षण रिपोर्ट को 3 दिन के अंदर  नगर आयुक्त को उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने सभी कार्य संस्थाओं को निर्देश दिए कि जिन परियोजनाओं में निर्माण कार्य चल रहा है,उनको शीघ्र ही पूर्ण किया जाए।

उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि  परियोजनाओं के निर्माण कार्यों में किसी प्रकार की शिथिलता न बढ़ती जाए। मंडलायुक्त ने नगर आयुक्त को निर्देश दिए कि स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत परियोजनाओं में अवशेष निर्माण कार्यों को माह मार्च, 2023 तक शत प्रतिशत पूर्ण किया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि संजय कम्युनिटी हाल के पास तालाब का सौंदर्यीकरण में मेंटेनेंस सहित अन्य परियोजनाओं के निर्माण कार्यों में में जो कमियां है, उनको शीघ्र ही पूर्ण किया जाए।बैठक में नगर आयुक्त  निधि गुप्ता वत्स, अपर नगर आयुक्त  सुनील कुमार, मुख्य अभियंता निगम निगम  वीके सिंह, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग नारायण सिंह, अधिशासी अभियंता जल निगम पंकज यादव सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी तथा कार्यदायी संस्थाएं उपस्थित रहे।

Related posts

 युवती की गला घोंटकर की गई थी हत्या , पुलिस मामले के खुलासे में जुटी ,

newsvoxindia

अधेड़ की गाली देने पर दिनदहाड़े भाला मारकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

newsvoxindia

 फल मंडी में  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment