News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

विधानसभा में बीजेपी विधायक खाते दिखे गुटखा और खेलते दिखे ताश,

उत्तर प्रदेश विधान सभा का मानसून सत्र समाप्त हो गया है।  इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भारतीय जनता पार्टी के दो विधायक दिखाई दे रहे हैं जिनमे से एक मोबाइल में ताश खेलते दिख रहे हैं और दूसरे विधायक गुटखा फांकते दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है की यह वायरल वीडियो इस सत्र का है। अब सपा ने वीडियो दिखाते हुए बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधा है। वीडियो में एक विधायक मोबाइल पर गेम खेलते नजर आ रहे तो दूसरे रजनीगंधा तथा तुलसी जर्दा का मिश्रण कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने वायरल वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज़ कसते हुए कहा “भाजपाई विधायक उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश. भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वायरल कर जनहित का काम किया. अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन विधायकजी पर नैतिक बुलडोजर कब चलाएँगे?”

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया कि “सदन की गरिमा को तार-तार कर रहे भाजपा विधायक! महोबा से भाजपा विधायक सदन में मोबाइल गेम खेल रहे, झांसी से भाजपा विधायक तंबाकू खा रहे। इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब हैं नहीं और सदन को मनोरंजन का अड्डा बना रहे। बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक !”

Related posts

ब्रेकिंग :चर्चित किशोर ओम हत्याकांड के हत्यारोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया,

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है  सब्जियों के भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली ने 2 मासूमों को कुचला एक की मौत, दूसरी की हालत नाजुक 

newsvoxindia

Leave a Comment