News Vox India
धर्मनेशनलशहर

आज शुक्र ग्रह सिंह राशि में हो रहे अस्त राशियों पर पड़ेगा असर,

आज विशेष :

Advertisement

दैत्य गुरु शुक्र का अस्त होने से कई लोगो को प्रभावित करेगा. ग्रहों में शुक्र का उच्च स्थान है ज्योतिष शास्त्र में शुक्र जहां बैठता हो उसके अनुसार जातक का शारीर की संरचना तथा बौधिक स्थरपर काफी प्रभवित करता है .श्वेत वर्ण के है सभी ग्रहों में सबसे सुन्दर भी है यह एक महीना एक राशि में निवास करते है .बुध ,शनि और केतु इनके मित्र है इनका नीच राशि मीन होता है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह सूर्य के ज्यादा नजदीक आते है की वह ग्रह अपने कारक तत्व के कारण अपना प्रभाव देने में असमर्थ हो जाते है .शुक्र का अस्त होने से चन्द्र राशि के बारह राशियों पर की प्रभाव पड़ेगा .

 

 

कब होंगे अस्त :
15 सितंबर 2022 सुबह 02 बजकर 30 मिनट पर अस्त होंगे तथा फिर इस राशि में उदय 02 दिसंबर को 06 बजकर 14 मिनट पर होंगे .

मेष :
इस राशि में शुक्र के अस्त होने से कई तरह के जीवन में खुशियां देगा करियर ठीक ठाक रहेगा आपका प्रदर्शन ठीक रहेगा नये नौकरी के अवसर मिलेगे व्योपारियो के लिए यह समय मध्य का रहेगा .धन का इक्कठा नहीं हो पायेगा शिक्षा उतम रहेगा .पेट संबंधित समस्या बनेगा.

वृष :
पारिवारिक कलेश बनेगा .धन का संचय नहीं हो पायेगा खर्च पर नियंत्रण करे .नौकरी पेशा वाले लोगो के लिए यह अवधि मध्य का रहेगा.व्योपरियो के लिए यह मध्य का रहेगा .अपने स्वास्थ पर ध्यान दे ,स्कीन संबंधित समस्या रहेगा .

मिथुन :

कार्य क्षेत्र में परेशानी बनेगी.नौकरी में स्थान का परिवर्तन होगा विदेशी कंपनी तथा कार्य करने को मिल सकता है .विदेश जाने का अवसर मिलेगा .धन का प्राप्ति होगा साथ में खर्चे बढ़ जायेगे.छोटी यात्रा बनेगा .स्वास्थ पर ध्यान दे.

कर्क :
भूमि -भवन का लाभ मिलेगा विचार उच्च का रहेगा .कई तरह से आय के स्त्रोत बनेगे.व्योपारी के लिए नये निवेश से लाभ मिलेगा .अधिकारियो के साथ संबंध मधुर रहेगा .दाम्पत्य जीवन में समस्या बनेगी .

सिह :
पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.कार्य के दौरान किये गए प्रयास सफल रहेगा .व्योपार उच्च का होगा.खर्च पर नियंत्रण करे .व्योपार में पूरा सावधानी से कार्य करे स्वास्थ उतम रहेगा .

कन्या :
मेहनत के अनुसार फल में कमी रहेगी .कार्य में ध्यान रखे .शत्रु परेशान करने में लगे रहेगे फिर भी आपको सफलता मिलेगा.व्योपारी के लिए मध्य रहेगा नये निवेश से बचे दाम्पत्य जीवन में परेशानी बनेगी .सेहत पर ध्यान दे.

तुला :
कार्य क्षेत्र उतम का रहेगा .बीच -बीच में कई तरह का बाधा आएगा फिर संभल जायेगा .प्रमोशन का योग बन रहा है .व्योपारी लोगो को सफलता मिलेगा .खर्च पर नियंत्रण करे दाम्पत्य जीवन में हो रही परेशानी दुर होगी .

वृश्चिक:
कार्य क्षेत्र में कई तरह की चुनौतिया बनेगी .नये नौकरी के तलाश में जो लोग है सफलता में कई तरह के परेशानी बनेगी लेकिन सफल होंगे .सहयोगी का पूरा सपोर्ट नहीं मिलेगा.व्योपारी नये निवेश सोच समझ कर करे .वाणी पर नियंत्रण रखे .

धनु :
रिश्तों में आप नई तरह की ताजगी का अनुभव कर सकते हैं.कोई भी परियोजना में काम करेगे उसमे सफलता मिलेगी . इस दौरान धार्मिक क्रिया-कालापों में कुछ ज्यादा ही रहेगा मानसिक शांति मिलेगी.पारिवारिक तनाव बनेगा .

मकर :
रिश्तों में मजबूती आएगी.आपके पार्टनर के बीच रिश्ता पहले के मुकाबले ज्यादा रोमांटिक रहेगा नौकरी पेशा वाले लोगो को थोड़ी परेशानी बनेगी ,धर्य के काम ले .मानसिक तनाव बनेगा .खान पान पर सावधानी रखे .

कुम्भ
कार्य में पुरा सहयोग मिलेगा .आपका करियर पूरा साथ मिलेगा .आर्थिक स्थिती ठीक रहेगा .मेहनत से ज्यादा परिणाम मिलेगा .विदेश यात्रा का योग बन सकता है .व्योपारी के लिए उतम समय है .नये निवेश से पूरा लाभ मिलेगा दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा स्वास्थ्य उतम रहेगा .

मीन :
सुख-सुविधा में अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. प्रेमी जोड़ों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा जिसके कारण दोनों के जीवन में रिश्तें पहले से और अधिक मजबूत होंगे.व्योपारी के लिए माध्यम का यह समय रहेगा.सहकर्मी का सहयोग नहीं मिलेगा .निजी क्षेत्र में कई तरह के परेशानी बना रहेगा .

Related posts

सनातन धर्म पर अभद्र टिप्पणी को लेकर तमिल नाडु के सीएम के बेटे पर मुकदमा दर्ज,

newsvoxindia

राजू श्रीवास्तव की लव स्टोरी, शादी के लिए करना पड़ा था 12 साल का इंतजार

newsvoxindia

जमीनी विवाद में  भाई-भतीजे ने  चाचा को पीटा , अस्पताल में भर्ती 

newsvoxindia

Leave a Comment