News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

पूर्व विधायक केसर सिंह का बेटा विशाल  गिरफ्तार , बीडीए इंजीनियर की शिकायत पर दर्ज हुआ था मुकदमा ,

 

बरेली : इज्जतनगर पुलिस ने  सोमवार को दिवंगत विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल को गिरफ्तार किया है।  बीडीए इंजीनियर सुनील कुमार ने विधायक पुत्र विशाल के खिलाफ इज्जतनगर थाने पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।  इसके बाद से विशाल गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार था ।  लेकिन पुलिस ने उन्हें बीते सोमवार की रात्रि को  गिरफ्तार कर लिया।

 

जानकारी के मुताबिक  BDA  ने  नवाबगंज के दिवंगत विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल गंगवार ने  इज्जतनगर  क्षेत्र में   अवैध कॉलोनी काट रखी थी। इस सम्बन्ध में बीडीए ने  विशाल को नोटिस भी जारी किया था  इसके बावजूद विशाल ने  अवैध कॉलोनी नहीं हटाई थी। आरोप यह भी है , जब एक दिन  बीडीए टीम जब बुलडोजर लेकर अवैध कॉलोनी गिराने गई तो  विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल सिंह गंगवार ने बीडीए की टीम को धमकाया और  हमला कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने नोकझोंक के बाद टीम ने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया था। इसके बाद  बीडीए इंजीनियर सुनील कुमार ने इज्जतनगर थाने में विशाल के खिलाफ तहरीर दी थी।  पुलिस ने बीडीए के इंजीनियर की तहरीर पर 8 जुलाई को  विशाल के खिलाफ धारा 147, 353, 44 , 32 , 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था।

 

पुलिस के मुताबिक  8 जुलाई को दर्ज मुकमदे  में विशाल गंगवर वाछित था। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि वह घर पर हैं तो पुलिस उनके घर 41  का नोटिस तामील कराने गई।  इसी दौरान विशाल पुलिस से भिड़  गया।  जब यह मामला एसएसपी तक पहुंचा तो उन्होंने विशाल की गिरफ्तारी के दिए  कह दिया उसके बाद इज्जत नगर पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

पशु वध कर रहे तीन धंधेबाज गिरफ्तार, दस फरार

newsvoxindia

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

फतेहगंज में 45 फिट के रावण का हुआ दहन ,

newsvoxindia

Leave a Comment