News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पत्नी की मौत से डिप्रेशन में चल रहे पति ने दो मासूम बच्चों की हत्या, बाद में खुद भी झूल गया फंदे  पर ,

 

यूपी के फर्रुखाबाद में बाद में एक पिता ने अपनी दो बेटियों की गला घोंटकर हत्या कर दी बाद में खुद भी फांसी पर लटक गया।  मामला जैसे क्षेत्र में चर्चा में आया तो सनसनी मच गई।  किसी को यह समझ नहीं आया की एक पिता भी अपने मासूम बच्चों की जान ले सकता है। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से एक (suicide )  सुसाइड लेटर मिला है जिसमें मृतक ने लिखा है कि वह अपनी पत्नी बगैर जिंदा नहीं रह सकता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सुनील जाटव एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। मृतक अपनी पति की मौत से परेशान चल रहा था ।

कोचिंग  पढ़ने आये छात्रों को मिला घर बंद तो हुआ शक 

सुनील से सुबह के वक्त में आये  कोचिंग पढ़ने तो दरवाजा बंद मिला इसी बीच आसपास के लोग आ गए। सुनील के घर के पास  किराए पर रह रहे सिपाहियों ने गेट तोड़कर देखा, तो शिक्षक फंदे पर लटका मिला। मृतक सुनील जाटव मऊदरवाजा थाना इलाके के बहादुरगंज में रहता था। वह पेशे से  एक शिक्षक था। और एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। इसके साथ ही वह घर पर बच्चों को कोचिंग भी पढ़ाता था। रोज की तरह शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे बच्चे पढ़ने आए, तो कमरे का दरवाजा नहीं खुला।

घर में पड़े तीन शव देखकर सब रह गए दंग 

सुनील  का शव प्लास्टिक की रस्सी से छत के कुंडे पर लटका था। वही बेटी श्रष्टि (12) और शगुन (8) बेड पर मृत पड़ी थी। सम्भावना इस बात की जताई जा रही है कि  सुनील ने बेटियों का गला दबाने के बाद खुद फांसी लगा ली।  सुनील के परिजनों के मुताबिक  कि सुनील की पत्नी की छह माह पहले मायके में मौत हो चुकी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related posts

सर्वपितृ अमावस्या पर सभी भूले बिसरे पितरों का करें तर्पण और दान ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

गाजियाबाद पुलिस ने पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को किया गिरफ्तार , बदमाश पर दर्ज है कई मुकदमें 

newsvoxindia

रामपुर के अध्यापक शिव सिंह की कहानी आलोक मौर्य से जुदा नहीं, जानें यह मामला,

newsvoxindia

Leave a Comment