News Vox India
नेशनलशहर

भाजपा में आ जाओ , सीबीआई – ईडी के सभी मामले बंद कर देंगे : मनीष सिसौदिया 

दिल्ली डिप्टी सीएम का भाजपा पर बड़ा आरोप ,
अहमदाबाद में भाजपा पर साधा निशाना , 

अहमदाबाद : दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कहा कि उन्हें एक संदेश मिला है । इसके दो भाग है । एक में कहा कि मेरे खिलाफ सीबीआई और ईडी के सभी मामले बंद कर दिए जाएंगे। दूसरे हिस्से में उन्हें आप छोड़कर भाजपा में शामिल होने के लिए कहा, और वह उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाएंगे क्योंकि दिल्ली में भाजपा का कोई मुख्यमंत्री उम्मीदवार नहीं है। ये सभी मामले झूठे हैं। वह केजरीवाल के साथ है क्योंकि वह ईमानदार है। श्री सिसोदिया ने अहमदाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जिन लोगों ने मुझे संदेश भेजा, उन्होंने कहा कि उन्होंने सुवेंदु अधिकारी, हिमंत बिस्वा सरमा और जयंत पांडा को भाजपा में शामिल किया। उन्होंने मुझसे उन पर भरोसा करने के लिए कहा है ।”

सिसोदिया ने कहा, “वह मुझे डरा नहीं सकते। पर वह मुख्यमंत्री बनने का सपना नहीं देखते , वह दुनिया के हर बच्चे को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने का सपना देखता हूं। केवल केजरीवाल ही इस वादे को पूरा कर सकते हैं।””जिस आदमी ने हमें गुणवत्तापूर्ण सरकारी स्कूल बनाकर चमत्कार दिखाया, उस पर सीबीआई ने छापा मारा है। क्या आपको शर्म नहीं आती? ऐसे आदमी को भारत रत्न दिया जाना चाहिए। उसे शिक्षा के लिए सलाह लेनी चाहिए। जो हुआ उससे देश में हर कोई परेशान है। ।, “अरविंद केजरीवाल ने अपने डिप्टी का समर्थन करते हुए कहा।

पार्टी सूत्रों ने कहा है कि भाजपा शासित गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा का मुकाबला करने के अभियानों में श्री सिसोदिया पर छापे प्रमुख रूप से शामिल होंगे।पार्टी के सूत्रों ने सी पीटीआई को बताया, “श्री सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई ने जनता की भावनाओं को हमारे पक्ष में कर दिया है और हम अपने अभियान के दौरान इस मुद्दे पर आगे बढ़ेंगे क्योंकि उनकी बहुत साफ छवि है।”

Related posts

Shahjhanpur News:हथकड़ी के साथ अभियुक्त हुआ फरार , एक सिपाही – एक होमगार्ड सस्पेंड 

newsvoxindia

Baap of All Films: संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी ,

newsvoxindia

सोने के साथ चांदी के दामों में आई कमी , यह है आज के भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment