News Vox India
धर्मशहर

आयुष्मान योग में करें आंवले का सेवन और विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

आज विशेष
आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के आंवला का सेवन का सेवन करें, पीले वस्त्र पहने, और भगवान विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें। और रोग शांति के लिए गुरु मंत्र का कम से कम एक माला का जाप करें।
Advertisement
*देखिए आज का पंचांग*
विक्रमी संवत – 2079
 शाके – 1944
 मास – श्रावण मास , शुक्ल पक्ष
 दिन – गुरुवार
तिथि -चतुर्दशी प्रातः 10:34 तक उपरांत पूर्णिमा तिथि
नक्षत्र-  उत्तराषाढ़ा नक्षत्र प्रातः 6:51 तक उपरांत श्रवण नक्षत्र
योग – आयुष्मान योग
करण – वणिज करण प्रातः 10:37 तक उपरांत वृष्टि भद्र करण
*किसी भी शुभ कार्य का समय*
शुभ का चौघड़िया प्रातः 5:45 से 7:34 तक
चर, लाभ, अमृत, का चौघड़िया प्रातः 10:40 से मध्यान्ह 3:38 तक
शुभ, अमृत, चर, का चौघड़िया शाम 5:517 से रात्रि 9:38 तक
पंडित मुकेश मिश्रा
 जानिए आज का अपना राशिफल
मेष- आज चन्द्रमा का दशम गोचर विकास के लिए अनुकूल है। आज बिजनेस में प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे। लाल रंग शुभ है।
वृष- चन्द्रमा इस राशि से नवम में है। आप अपनी आध्यात्मिक सोच को विस्तार देंगे। मकान खरीदने का प्लान बनेगा।हरा रंग शुभ है। उड़द का दान करें। भगवान विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी चार परिक्रमा करें।
मिथुन- चन्द्र का अष्टम व सूर्य का कर्क गोचर आर्थिक रूप से मंगलमय है। जॉब में स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। नीला रंग शुभ है। स्वास्थ्य से कष्ट दिख रहा है।
कर्क- चन्द्रमा का सप्तम गोचर जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति का संकेत देता है। पीला रंग शुभ है। गृह कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। संतान की प्रगति से प्रसन्न रहेंगे।
सिंह- व्यवसाय में सूर्य के द्वादश व चन्द्रमा के खष्ठम गोचर से संघर्ष के बाद सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज स्वास्थ्य के  प्रति सतर्क रहें। नारंगी रंग शुभ है।
कन्या- पॉलिटिक्स में सफलता से खुश रहेंगे। चन्द्रमा का पंचम व गुरु का सप्तम गोचर व्यवसाय में लाभ देगा। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।
तुला- जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य में अचानक प्रगति संभावित है। माता लक्ष्मी जी की पूजा करें। हरा रंग शुभ है। तिल का दान करें।
वृश्चिक- जॉब में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। छात्रों को कम्प्टीशन में सफलता की प्राप्ति होगी। बैगनी रंग शुभ है। मंगल के द्रव्यों गेंहू व गुड़ का दान करे।
धनु- आज चन्द्रमा का द्वितीय लेकिन गुरु का चतुर्थ गोचर अति अनुकूल है। प्रत्येक सरकारी कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। पीला रंग शुभ है। उच्चधिकारी लाभान्वित करेंगे।
मकर-  चन्द्रमा  के इसी राशि में होने व गुरु के तृतीय से प्रत्येक कार्यों में सफलता है। बुध भी शुभ है। शनि व चन्द्रमा व्यवसाय में लाभ की स्थिति देंगे। राजनीति से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। बैगनी रंग शुभ है। श्री सूक्त का पाठ करें।
कुंभ- चन्द्रमा का द्वादश गोचर व गुरु का मीन राशि में होना संतुलित फल देगा। गुरु जॉब में लाभ प्रदान कर सकते हैं। आज का दिन छात्रों के लिए सुखद रहेगा। आसमानी रंग शुभ है।
मीन- चन्द्रमा का एकादश गोचर मंगलमय है। यह जॉब में कोई बड़ा लाभ दे सकते हैं। पीला रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें। गेंहू का दान करें।

Related posts

कांग्रेस की सरकार होती है तो हर वर्ग में खुशी का माहौल रहता है: अशफाक सकलैनी

newsvoxindia

Aaj ka rashifal :सुख -शांति के लिए आज भगवती पर चढ़ाए लाल पुष्पों की माला,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ,

newsvoxindia

शिव- सिद्धि योग के संयोग में होगा आज अहोई माता का व्रत,

newsvoxindia

Leave a Comment