News Vox India
शहर

गंगा ज्योति आई हॉस्पिटल ने कावड़ियों का किया भव्य स्वागत,

 

डॉ अमित राठौर व डॉ आकांक्षा सिंह ने कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा.

बरेली। सावन के आखरी सोमवार से पहले हरिद्वार व कछ्लाघाट से जल लेकर आने वाले शिव भक्तों का हरूनग्ला स्थित गंगा ज्योति आई हॉस्पिटल परिवार ने प्रांगण में कावड़ियों का भव्य स्वागत किया। डॉ अमित राठौर और डॉ आकांक्षा सिंह ने परिवार सहित जल लेकर आए कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। उन्होंने शिव भक्त कांवड़ियों के लिये जलपान की भी व्यवस्था की l
इस अवसर पर गंगा ज्योति आई हॉस्पिटल के आई स्पेशलिस्ट डॉ अमित राठौर व डॉ आकांक्षा सिंह ने कहा कि सावन में कांवड का विशेष महत्व है। यह हिन्दुओं की आस्था का भी प्रतीक है।

 

 

दूर दूर से जल लेकर आये हुए कांवड़ियों की सेवा करना भगवान भोलेनाथ की सेवा के समान ही है। इसलिए परिवार के साथ सबने मिलकर कांवड़ियों के जत्थों का स्वागत सत्कार किया। भगवान भोलेनाथ के ऊं नम: शिवाय के जयघोष की भी गूंज रही। हॉस्पिटल मैनेजर कुलदीप शर्मा ने बाताया कि हॉस्पिटल समय – समय पर समाज के लिये इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है। इस अवसर पर डॉ अमित राठौर, डॉ आकांक्षा सिंह, कुलदीप शर्मा, सचिन शर्मा, सुरेन्द्र सिंह, जोगेन्द्र सिंह, संजीव सिंह, रामवीर एवं संतोष सिंह,सुशील कुमार एवं गंगा ज्योति आई हॉस्पिटल का समस्त स्टाफ व कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Related posts

आयुर्वेद दिवस पर आयुर्वेदिक चिकित्सकों एवं स्टाफ ने निकाली गई बाइक रैली ,

newsvoxindia

बरेली : सड़क हादसे में कावड़िये की मौत ,

newsvoxindia

शिक्षा सेवा चयन आयोग के सदस्य डॉ राधाकृष्णन दीक्षित का बरेली में जोरदार स्वागत 

newsvoxindia

Leave a Comment