News Vox India
शहर

दबंगो ने नाती द्वारा अमरूद तोड़ने पर दादा के साथ की मारपीट , पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत 

बरेली। भुता  थाना क्षेत्र के एक बुजुर्ग ने दबंगो पर मारपीट का आरोप लगाया है।  बुजुर्ग का कहना है कि उसके नाती ने दबंग की बगिया से अमरूद तोड़ लिए थे।  जिसकी सजा उसे दबंग दे रहे है। भुता के गांव  अठाना निवासी रामचंद्र पुत्र नन्हे लाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि 16 जुलाई 2022 को वह लगभग 10:00 बजे खेत से घर की तरफ से आ रहा था तभी रास्ते में पीपल की छांव में कुछ देर के लिए बैठ गया। प्रार्थी को देख गांव के ही कुछ दबंग भागते हुए आए और आते ही गालियां देते हुए  बोले की तुम्हारे  नाती हरद्वारी ने अमरूद  तोड़ दिए हैं.  जब प्रार्थी ने उन  लोगों से गालियां देने के लिए मना किया तो सभी ने एक राय होकर पूरी तरह मारपीट की जिससे प्रार्थी को काफी गुम चोट आई है।
 रामचन्द्र ने बताया कि वह पुलिस चौकी में शिकायत करने गया था।  अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई रामचंद्र पुलिस चौकी से घर पर आ रहा था तो उक्त लोगों ने रास्ते पर रोक कर धमकी दी है कि अगर पुलिस में शिकायत की तो तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। पीड़ित ने बताया उसके दो पुत्र हैं और दोनों शहर से बाहर रहते हैं।  आरोपी पीड़ित को अपने खेत में धान की पौध लगाने नहीं दे रहे। धमकी दे रहे हैं कि जब जब खेत में आओगे तब तक पिटोगे।  पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

डीएम ने एसएसपी के साथ मिलकर किया फ्लैग मार्च  ,

newsvoxindia

बेहद खास संयोगों के साथ इस बार अनंत सिद्ध दायक होगी होली,

newsvoxindia

भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा और उ0प्र0 एक ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी की अर्थव्यवस्था बनेगा- संतोष गंगवार

newsvoxindia

Leave a Comment