News Vox India
शहर

 तेज रफ्तार कार ने ठेले, खोखे तोड़ते हुए चार युवको को मारी टक्कर, हालत गंभीर

 

अंजार अहमद 

उझानी | नगर के बदायूं रोड पर तेज रफ्तार कार ने सरकारी नल को तोड़ती हुई नाले के किनारे लगे खोखे, ठेलों को तोड़ती हुई चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी । कार की टक्कर से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये वहीं कार क्षतिग्रस्त होकर बंद हो गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उझानी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से चारो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया । पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

 

 

सोमवार को नगर के बदायूं रोड पुराने बस अडडे पर बदायूं की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क पर लगे सरकारी हैडपम्प को तोडते हुए नाले के पार लगे खोखों व ठेलों को तोड़ते हुए चार लोगों मे जबरदस्त टक्कर मार दी । कार की टक्कर से नगर के मौहल्ला पठान टोला निवासी मौहम्मद अख्तर (38) पुत्र शमशाद, नगर के मौहल्ला अहिरटोला निवासी भारत (40) पुत्र रामप्रकाश, मौहल्ला नरायणगंज निवासी नरायण हरि (45) पुत्र राम रतन व कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहिरवारा निवासी भूरे (60) पुत्र इकबाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये ।

 

तेज रफ्तार कार की टक्कर के बाद अफरा-तफरी मच गई और लोग अपनी जान बचाने को भाग खड़े हुए वहीं हादसे के बाद कार भी क्षतिग्रस्त हो गई । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उझानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने चारों घायलों की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया वहीं पुलिस ने कार चालक कौशल पुत्र अमर सिंह निवासी लालपुल बदायूं व कार में बैठे कौशल के छोटे भाई कौशेंद्र को हिरासत में ले लिया है।

Related posts

आज मां कालरात्रि की ऐसे करें -पूजा सुख समृद्धि के साथ घर में आएगी खुशहाली, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती

newsvoxindia

अखिलेश के ट्वीट का मंत्री ने दिया जबाव , बोले हम अखिलेश की तरह काफिला लेकर नहीं चलते,

newsvoxindia

Leave a Comment