News Vox India
नेशनल

कर्नाटक: VHP ने जामिया मस्जिद में पूजा करने का किया ऐलान, श्रीरंगपटना में धारा 144 लागू

कर्नाटक: हिंदू संगठनों के सदस्य मांड्या जिले के श्रीरंगपटना शहर में किरंगुर जंक्शन पर इकट्ठा हुए हैं. उन्होंने आज जामिया मस्जिद तक मार्च निकालने का आह्वान करते हुए कहा कि वे मस्जिद में प्रवेश करेंगे और वहां पूजा करेंगे. पूरे शहर में फिलहाल धारा 144 लागू किया गया है. श्रीरंगपटना कस्बे में आज सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है.

तनाव की स्थिति को देखते हुए 500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. इसके अलावा 4 चेक पोस्ट लगाए गए हैं. एसपी एन.यतीश की मौजूदगी में रूट मार्च निकाला गया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि श्रीरंगपटना में हमने सुरक्षा के मद्देनज़र सभी बंदोबस्त किए हैं. हमने किसी को भी हिरासत में नहीं लिया है. हम ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि किसी भी तरह की हिंसा की गतिविधी न हो.

वीएचपी के इस ऐलान को लेकर मांड्या जिला के पुलिस उपायुक्त अश्वथी एस ने कहा कि साप्ताहिक बाजार की स्थापना आज स्थगित की गई, श्रीरंगपटना की 5 किलोमीटर की सीमा में शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगा है. मस्जिद रोड बंद है, आज मस्जिद में लोगों को जाने की इजाजत नहीं है, CCTV कैमरे लगाए गए हैं, संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखने के लिए विशेष टीम गठित है.

Related posts

आज सौभाग्य को बढ़ाएगा सौभाग्य योग -ऐसे करें शनिदेव की पूजा -अर्चना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आंवला की जनता विकास के नाम ही करेगी मतदान , उम्मीदवार बना ले अपना प्लान

newsvoxindia

जूनागढ़ में पुलिस -पब्लिक में झड़प , एक की मौत, डीएसपी सहित 5 घायल,

newsvoxindia

Leave a Comment