News Vox India
नेशनल

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर शिमला में 16 योजना के लाभार्थियों से करेंगे वार्ता,

केंद्र में भाजपा सरकार के 8 साल पूरे होने पर देश में जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में कल प्रधानमंत्री मोदी शिमला जाने वाले हैं. उनके कार्यक्रम को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बताया प्रधानमंत्री कल यहां से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 11वीं किश्त जारी करेंगे जिससे 80 करोड़ लोगों को इसका लाभ मिलेगा. इसके अलावा प्रधानमंत्री 16 योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत भी करेंगे.

Advertisement

पीएम मोदी के दौरे को लेकर हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि PM के 3 कार्यक्रम है पहला रोड शो, दूसरा लाभार्थियों के साथ बातचीत और तीसरा है जनसभा जिसके लिए सुरक्षा के इंतज़ाम किए गए हैं. 2,000 पुलिस बल की तैनाती की गई है साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए जाएंगे जिससे ट्राफिक व्यवस्था में कोई दिक्कत ना हो.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि जो कार्यक्रम हमने तय किया था उसके अलावा PM ने दो और कार्यक्रमों का सुझाव दिया. पहला शिमला के रिज मैदान में गरीब कल्याण सम्मेलन होगा. इस कार्यक्रम में सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्री वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे. सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे. इसके बाद PM का संबोधन पूरे देश के लिए होगा.

Related posts

आज सौभाग्य योग में करें मां कालरात्रि की पूजा -होगी सुख समृद्धि की बरसात ,जानिए क्या कहते हैं सितारे ,

newsvoxindia

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कुंदन नगर में अधेड़ ने की आत्महत्या,

newsvoxindia

श्रीलंका को साउथ अफ्रीका ने 102 रन से हराया ,गेराल्ड ने 3 विकेट लेकर किया उम्दा प्रदर्शन,

newsvoxindia

Leave a Comment