News Vox India
मनोरंजन

शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग की शुरू

शहनाज गिल अस्थायी रूप से सलमान खान की अगली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से हिंदी में डेब्यू करेंगी।कहा जाता है कि शहनाज गिल का सलमान खान की अगली फिल्म में एक रोमांटिक ट्रैक है।बिग बॉस 13 की फेम शहनाज गिल ने अस्थायी रूप से सलमान खान की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका नाम कभी ईद कभी दीवाली है। अभिनेता ने मुंबई में अपने हिंदीवुड डेब्यू के लिए फिल्मांकन शुरू किया। प्रोडक्शन कंपनी के एक करीबी सूत्र ने एक बयान में कहा, “शनाज़ गिल ने सलमान खान की लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ है |

 

शहनाज को इस महीने की शुरुआत में साउथ इंडियन कॉस्ट्यूम पहने देखा गया था। उनके एक फैन पेज ने उन अभिनेताओं की तस्वीरें साझा कीं, जिनके बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा की गई थी। कथित तौर पर फिल्म में जेसी गिल और सिद्धस निगम भी दिखाई देंगे।फिल्म में पहले आयुष शर्मा थे। लेकिन अज्ञात कारणों से, एंट्रीम स्टार ने फिल्म से बाहर कर दिया है। “तकनीकी रूप से, आयुष की जगह किसी ने नहीं ली है। इसकी भूमिका पूरी तरह से फिर से लिखी गई है। निर्माता अब सिद्धसनिघम के दूसरी तरफ अभिनेता को हिरासत में लेने की कोशिश कर रहा है।” , सूत्रों ने हिंदुस्तान टाइम्स को पहले बताया।
निर्माता ने यह भी घोषणा की कि राघव जुयाल फिल्म का हिस्सा होंगे। राघव ने एक बयान में कहा कि उन्होंने एंटरटेनर ऑफ द ईयर में “महत्वपूर्ण भूमिका” निभाई। उन्होंने कहा, “यह पहले की तुलना में अलग होगा। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।”

फिल्म का निर्देशन फल्हा दुसामजी ने किया था और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया था। कुछ हफ्ते पहले डायरेक्टर ने एक फिल्म में सलमान का लंबे बालों वाला लुक शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। फिल्म को पारिवारिक मनोरंजन के रूप में प्रचारित करने के अलावा, सलमान कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 की भी प्रतीक्षा कर रहे हैं।हालांकि, आधिकारिक घोषणाओं का इंतजार है, और कई लोग फिल्म और इसके अस्थायी शीर्षक, “मोल्ड ईद मोल्ड दिवाली” के बारे में बात कर रहे हैं। टीम जल्द ही फिल्म के आधिकारिक शीर्षक की घोषणा करेगी।

सभी ने उन्हें सलमान के साथ शहनाज के साथ देखने का एक्साइटमेंट दोगुना कर दिया। प्रोडक्शन कंपनी के एक सूत्र ने कहा, “शनाज़ गिल ने पहले ही सलमान खान की मशहूर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, फिल्म का पहला शेड्यूल हैदराबाद के बजाय मुंबई में शुरू होगा, फिर उत्तरी भारत के एक शहर में शुरू होगा।”शहनाज कथित तौर पर प्रोजेक्ट छोड़ सकती हैं। लेकिन वह फिल्म का बड़ा हिस्सा बनाती है। फिल्म में दक्षिणी सितारे बेनकटेश और जगपति बाब भी हैं। संचालन फरहादु सामजी करेंगे।

शहनाज़ गिल सलमान खान की अगली फिल्म, कभी ईद कभी दीवाली में लंबे समय से प्रतीक्षित हिंदीवुड की शुरुआत की खबर है। कुछ दिनों पहले, ज़ी नाज़ के बस से उतरने की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन जारी किए गए थे, जिससे प्रशंसकों की उम्मीदें बढ़ गई थीं। हालांकि, हाल ही में यह बताया गया था कि शेनाज नकारात्मक प्रचार के कारण सलमान की फिल्म को छोड़ने पर विचार कर रही थीं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज फिल्म का एक बड़ा हिस्सा हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, शहनाज़ की जोड़ी गायक अभिनेता जस्सी गिल के साथ है। वह फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। उनकी एक अच्छी प्रेम कहानी है। फलहदु का सलमान के साथ पूजा हेडे और मालविका शर्मा के साथ रागफू जुयाल का रिश्ता है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि शहनाज को पहले आयुष शर्मा के साथ जोड़ा गया था। हालांकि, अंतिम क्षणों में रचनात्मक असहमति के कारण उन्होंने फिल्म से नाम वापस ले लिया। एक सूत्र ने कहा, “तकनीकी तौर पर आयुष की जगह किसी ने नहीं ली है। चरित्र को पूरी तरह से फिर से लिखा गया है। निर्माता अब सिद्धार्थ निगम के दूसरी तरफ अभिनेता को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

Related posts

बॉलीवुड में काम पाने के लिए इस एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी भारी कीमत,

newsvoxindia

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ थीम पर भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,कई अधिकारी भी रहे मौजूद

newsvoxindia

बॉलीवुड कलाकार राम यादव बहेड़ी के युवाओं को फिल्मों में देंगे मौका 

newsvoxindia

Leave a Comment