News Vox India
शहर

रबर फैक्ट्री की जमीन पर उत्तराखंड की तर्ज पर सिडकुल बनाने की मांग

फतेहगंज पश्चिमी। स्थानीय व्यापार मंडल अध्यक्ष और भाजपा नेता आशीष अग्रवाल शुक्रवार को बरेली पहुँचे मंडल के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नन्दी से  कैंट विधायक संजीव अग्रवाल के साथ सर्किट हाउस में मुलाकात करके बंद पड़ी रबर फैक्ट्री की जमीन वापस लेकर उतराखंड की तर्ज पर सिडकुल  बनाने  और अघोषित विजली कटौती की रोकने की  मांग की।शिकायत पर मंत्री ने विजली अधिकारियों को अघोषित विजली कटौती की समस्या को तत्काल निपटाने के निर्देश दिए।

भाजपा नेता आशीष अग्रवाल के साथ एक व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने बरेली पहुंचे प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नन्दी से मुलाकात करके  रबड़ फेक्टरी की करीब 13 सौ एकड़ भूमि को वापस लेकर उतराखंड की तर्ज पर सिडकुल बनाने और कस्बा और ग्रामीण में  अघोषित विजली कटौती की मांग को प्रमुखता से रखा। बॉम्बे हाईकोर्ट में यूपी सरकार की तरफ से महाअधिवक्ता नियुक्ति कर नेशनल हाइवे किनारे बेशकीमती जमीन पर नए उधोग लगाकर उत्तराखंड की तर्ज पर सिडुकल बनाकर वेरोजगारी को दूर किया जा सकता है।

 

इसके अलावा व्यापारी प्रतिनिधि  मंडल ने विजली की अघोषित कटौती से जनता के वेहाल होने की शिकायत की ।जिस पर मंत्री ने विजली कटौती नही करके नए सिडूल को बनाकर विजली की समस्या को निस्तारण करने का निर्देश दिए।इस दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष आशीष अग्रवाल, सुचित अग्रवाल, दीपक तोमर, अंशुल सक्सेना, नदीम अंसारी, ताहिर रजा नूरी, सुनील रस्तोगी, मनोज दिवाकर, हरदेव गंगवार,अनमोल अग्रवाल, सलीम रजा, राहुल गुप्ता, हिमांशु मिश्रा, राजू रस्तोगी, आदि उपस्थित रहे।

Related posts

कॉस्मेटिक दुकान पर छापा, डुप्लीकेट माल बरामद,

newsvoxindia

ब्रेकिंग ।। शेरगढ़ थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 6 साल के बच्चे की मौत,

newsvoxindia

पुलिस ने 6 तस्करों को लाखों की कीमत की अफीम और स्मैक के साथ किया गिरफ्तार ,

newsvoxindia

Leave a Comment